बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर किया पलटवार, कहा- लड़कर नहीं भ्रम फैलाकर जीतना चाहते हैं, लेकिन...

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर किया पलटवार, कहा- लड़कर नहीं भ्रम फैलाकर जीतना चाहते हैं, लेकिन...

PATNA: बिहार की राजनीति इन दिनों काफी गरमाई हुई है। लोकसभा चुनाव की तैयारी जोरो-शोरो से की जा रही है। पक्ष-विपक्ष के द्वारा एक दूसरे पर आरोप-प्रतारोप लगाए जा रहे हैं। शनिवार को दिल्ली से पटना लौटे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि जो लड़ेगा वहीं जितेगा। वहीं केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो लड़ कर नहीं जीतते है, भ्रम फैलाकर जीत गए तो जीत गए, भविष्य में आप कभी भी जीतने वाले नहीं है जनता समझ गई है कि वह जनता के लिए नहीं अपने लिए राजनीति करते हैं और अपने परिवार के लिए राजनीति करते हैं। 

नित्यानंद राय ने कहा बिहार में अपराधी राज समाप्त होना चाहिए कि नहीं होना चाहिए। 40 की 40 सीटें 2024 में प्रधानमंत्री को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए बिहार की जनता और देश की जनता चल पड़ी है। वहीं धारा 370 को लेकर नित्यानंद राय ने कहा 370 हटने के बाद कश्मीर में जो विकास की धारा बह रही है। वहां के विकास के कारण लोगों को काफी रोजगार मिल रहा है। वहां एक ऐसा माहौल बना है कि वहां के नौजवान रोजगार चाहते हैं, लाखों की संख्या में कश्मीर में भी रोजगार मिलने वाला है, कश्मीर में पत्थरबाजी बंद हो गई, अपराधियों को संरक्षण देने वाले की अब खैर नहीं होती है, पूरे भारत के लोगों से अब कश्मीर के लोग जुड़ चुके हैं। 34 वर्ष बाद कश्मीर में मोहर्रम मनाया गया। 

नित्यानंद राय ने कहा ने कहा भारतीय जनता पार्टी, संगठन और कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी एक दिन में नहीं करती, भारतीय जनता पार्टी की नीति और प्रधानमंत्री का नाम और काम देख कर संगठन इतना विस्तृत हो गया है कि आज संगठन और समाज में कोई अंतर ही नहीं रह गया है।

वहीं महाराष्ट्र में इंडिया की बैठक होने को लेकर नित्यानंद राय ने कहा कुछ भी कर ले मैंने पहले भी कहा है और आज भी कह रहा हूं कि वह भ्रष्टाचारियों का गठबंधन है, वह घोटालेबाज का गठबंधन है,वो लोग यह जान चुके हैं कि हमारा जनाधार खत्म हो चुका है की तो हम महागठबंधन करके मंच पर इकट्ठा होकर लोगों को भ्रमित करेंगे। जितना महागठबंधन के लोग एकजुट  होने की तैयारी कर रहे हैं इधर भी देश की जनता नरेंद्र मोदी के साथ इकट्ठी हो चुकी है।

Suggested News