बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी पर भड़के केंद्रीय मंत्री आरके सिंह, कहा- अपराधियों को सरंक्षण देना बंद करे राजद

तेजस्वी पर भड़के केंद्रीय मंत्री आरके सिंह, कहा- अपराधियों को सरंक्षण देना बंद करे राजद

आरा: एक तरफ विधानसभा के बजट सत्र में इंडी गठबंधन के नेता मुख्यमंत्री नीतीश सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं.  दूसरी तरफ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नया समीकरण समझाकर एनडीए के वोटबैंक में सेंधमारी का प्रयास कर रही है. जन विश्वास यात्रा पर लोगों को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि सत्ता पक्ष के कुछ लोग कहते हैं राजद माई (MY) की पार्टी है. आज मैं उनलोगों को स्पष्ट देता हूं कि राजद न सिर्फ माई MY की पार्टी है बल्कि ये बाप BAAP की पार्टी है.जिसका अर्थ बहुजन, अगड़ा, आधी आबादी और गरीब है.

 इसपर केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने करारा हमला किया है. आरके सिंह ने तेजस्वी यादव के माई-बाप वाले समीकरण कहा कि राजनीति सिर्फ समीकरण की बात करने से नहीं होती बल्कि जनता का विश्वास जितना बहुत जरूरी है. उन्होंने राजद से पूछा कि राजद पहले ये बताए कि उनके शासन में अपराध का ग्राफ इतना क्यों बढ़ जाता है.

केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने तेजस्वी यादव से पूछते हुए कहा कि वे यह बताएं कि जब जब राजद सत्ता में आती है, तो अपराध का ग्राफ क्यों बढ़ जाता है. इसके पहले वो नीतीश कुमार जी के साथ में आएं तब भी अपराध का ग्राफ बढ़ा. उन्होंने कहा कि इस बार भी वह कुछ ही समय के लिए आए और अपराध की दर बढ़ गयी. 

जल परिवहन विकास योजनाओं का शिलान्यास करने पहुंचे आरके सिंह ने  आरा में  तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि जब जब राजद सत्ता में आती है तो अपराध की दर में इजाफा हो जाता है.

Suggested News