बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में कलयुगी बेटे बहू का अनोखा कारनामा, 80 वर्षीय विधवा माँ को घर और दुकान से किया बेदखल, पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

गया में कलयुगी बेटे बहू का अनोखा कारनामा, 80 वर्षीय विधवा माँ को घर और दुकान से किया बेदखल, पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

GAYA : बिहार के गया जिले के सिविल लाइंस थाना के शाह मीर तकिया दुर्गा स्थान निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग विधवा राजनंदनी देवी अपने मंझले बेटे विनोद कुमार राय और बड़ी बहू अरुणा राय से परेशान है। बेटे विनोद कुमार राय और बड़ी बहू अरुणा राय ने पहले घर फिर दुकान से बेदखल कर दिया है।

पीड़िता राजनंदनी देवी ने बताया कि उनके पति राघो राई रमना में राय हार्डवेयर नाम से दुकान चलाते थे। 2021 में पति के निधन के बाद दोनों लड़के दुकान चलाने लगे। इसी बीच दोनों भाई ने आपस में लड़ाई झगड़ा कर लिया। इसके बाद वह स्टाफ रखकर स्वयं दुकान चलाने लगी और अपना घर खर्च चला रही थी। इसी बीच बड़े बेटे की मौत हो गई। 

अब मंझला बेटा विनोद राय और बड़ी बहू अरुणा राय उसे मारपीट कर दुकान से बाहर धक्का देकर निकाल दिया और दुकान पर कब्जा जमा लिया है। अब वह घर में अकेली रहकर गुजर बसर कर रही है। दुकान से हटा दिए जाने से घर खर्च चलाना मुश्किल हो गया है। दवाई के पैसे भी नहीं जुट रहे हैं।

उन्होंने बताया की रामपुर थाना में विनोद कुमार राय अन्नपूर्णा राय पोते सुशांत कुमार राय और बहू अरुणा राय के खिलाफ सनहा दर्ज कराया है। लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। उन्हें उन्हें पुलिस प्रशासन से दुकान का दखल दिलाने के लिए गुहार लगाई है। उन्होंने बताया दुकान मेरे नाम से है इसलिए दूकान पर मेरा कब्जा होना चाहिए।

गया से मनोज की रिपोर्ट

Editor's Picks