बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में शराब तस्करी का अनोखा तरीका, तरकीब देख सभी के उड़े होश

बिहार में शराब तस्करी का अनोखा तरीका, तरकीब देख सभी के उड़े होश

गोपालगंज- शराबबंदी के बावजूद राज्य में शराब पकड़े जाने के मामले आते रहते हैं.  कुछ ऐसा ही मामला गोपालगंज जिले से आया है जहां  शराब अनोखे तरीके से लाई जा रही थी. कुचायकोट थाना क्षेत्र के बल्थरी चेक पोस्ट पर कुचायकोट थाना पुलिस द्वारा वाहन जाँच के दौरान एक मोटरसाइकिल से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है. साथ ही एक शराब तस्करो को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार तस्करो के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाई में जुट गई है.

दरअसल इस सन्दर्भ में बताया जाता है कि शराब तस्करी पर रोक लगाने के लिए पुलिस द्वारा लगातार विभिन्न जगहों पर छपेमारी की जा रही जिसके तहत उत्पाद विभाग की टीम ने भारी मात्रा में शराब बरामद कर शराब के खिलाफ कार्यवाई कर रही है. लेकिन पुलिसिया कार्यवाई के बावजूद शराब तस्करी का खेल बन्द होने का नाम नही ले रहा है.  ताजा मामले की बात करें तो उत्पाद  विभाग की टीम ने कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेकपोस्ट पर वाहन जांच के दौरान यूपी से गोपालगंज आ रहे एक मोटर साइकिल सवार को रोक कर जब उसकी तलाशी ली तो तलाशी के दौरान शराब तस्कर के तरीके देख कर दंग रह गई.

 शराब तस्कर ने अपने बाइक के टंकी में विदेशी शराब के टेट्रा पैक इस कदर छिपाकर रखा था जिसे पकड़ पाना मुश्किल था लेकिन तेल की टंकी को खोलकर देखा तो उसने छिपाकर रखे गए 47पीस विदेशी शराब के टेट्रा पैक बरामद किया गया साथ ही तस्कर जिले के थावे थाना क्षेत्र के गोपलामठ गांव निवासी शिव नाथ राम के 24वर्षीय बेटा सुजीत कुमार को हिरासत में ले लिया और पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इस संदर्भ में उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया की शराब के खिलाफ हमारा अभियान लगातार जारी है. बलथरी चेकपोस्ट से वाहन जांच के दौरान एक तस्कर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। साथ ही शराब और बाइक बरामद किया गया है.

Suggested News