बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से की युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बांका में अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से की युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

BANKA : बांका के आनंदपुर ओपी थाना क्षेत्र के कुसुमजोरी पंचायत के लीलावरण गांव निवासी लोको यादव का 26 वर्षीय पुत्र अजय यादव का अज्ञात अपराधियों के द्वारा धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दिया गया है। मृतक का शव आनंदपुर थाना पुलिस गांव के प्राथमिक विद्यालय लीलावरण के समीप झाड़ी से बरामद कर  जांच में जुट गई।  

मिली जानकारी के अनुसार मृतक अजय यादव बीते रात सोमवार को देवानी पुजा का प्रसाद खाकर अपना घर आया। इसी बीच फोन पर किसी के बुलावे पर अपने बाइक से प्राथमिक विद्यालय लीलावरण पहुंचा। जहां पहले से घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने युवक को पकड़कर बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी।  घटना का पता तब चला जब मंगलवार की सुबह गांव के कुछ महिला महुआ चुनने उस स्कूल की  तरफ पहुंची। 

घटना की जानकारी मिलते ही गांव के सेंकड़ों लोग सहित मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचकर युवक के शव  को पहचान करने के बाद, आनंदपुर ओपी अध्यक्ष बीपीन कुमार को सूचना दी। सूचना पाते ही आनंदपुर ओपी अध्यक्ष बीपीन कुमार  चांदन बीडीओ राकेश कुमार आदि पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम  के लिए बांका भेज दिया। 

इधर मृतक की मां मेनकी देवी के फर्द बयान पर आनंदपुर ओपी अध्यक्ष बीपीन कुमार अग्रिम कार्रवाई में जुट गई। पुलिस मृतक की कॉल डिटेल खंगालने में जुटी हुई है। वहीँ इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News