आहर में मिला अज्ञात लाश, हत्या की जताई जा रही है आशंका, पहचान की हो रही है कोशिश

आहर में मिला अज्ञात लाश, हत्या की जताई जा रही है आशंका, पहचान की हो रही है कोशिश

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां नगर थाना क्षेत्र के गानावं के आहर से पीपल के पेड़ के समीप अज्ञात लाश पानी से बरामद किया गया है। शव की नजर पढ़ने के बाद गांव के स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना तुरंत नगर थाना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस सदर अस्पताल भेज भेज दिया गया है। हालांकि शव पूरी तरह गल गई है।और काफी बदबू भी दे रहा है। जिसके बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि शव काफी दिनों से यहां पड़ा हुआ था। जिससे उसकी पहचान भी नहीं हो पा रही है।

गांव के तमाम लोग शव की पहचान के लिए घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन किसी ने शव पहचान नहीं कर पाए। गांव के स्थानीय गोपाल कुमार ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने हत्या कर शव को गांव के अहरा में लाकर फेंक दिया हैं और यहां से फरार हो गए। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच करेगी तो मामला का खुलासा किया जाएगा। 

अनुमान लगाया जा रहा  है कि किसी युवक की हत्या की है। सुबह में मॉर्निंग वॉक के लिए निकले उसी दौरान शव पर लोगों की नजर पड़ी है। मौके पर पहुंचे नगर थाना के एएसआई मंटू कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News