बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अनलॉक 3 : आम लोगों के लिए खुले पार्क, महिलाओं ने कहा - घर में बैठे बैठे हो गए बोर, अब मिली राहत

अनलॉक 3 : आम लोगों के लिए खुले पार्क, महिलाओं ने कहा - घर में बैठे बैठे हो गए बोर, अब मिली राहत

PATNA : कोरोना अनलॉक 3 में आज से सभी पार्कों खोल दिए गए हैं। जिसके साथ ही घूमनेवालों की बड़ी संख्या पार्कों में उमड़ पड़ी। इनमें एक बड़ी संख्या महिलाओं की भी रही जो पार्कों के फिर से खुलने को लेकर काफी प्रसन्न नजर आई। उन्होंने कहा कि कोरोना लॉकडाउन में घर में बंद हो गए थे, अब पार्कों के खुलने के बाद बाहर निकलने का मौका मिला है।

जहां एक तरफ पटना के सभी पार्क आज से खोल दिए गए हैं, वहीं पटना के सबसे बड़े राजधानी वाटिका के खुलने के साथ ही बड़ी संख्या में लोग घूमने के लिए पहुंच गए। वहीं यहां पहुंची महिलाओं का भी कहना है कि घर में रहते रहते ऊब चुके थे। मौका नहीं मिलता था कि घर में अपने आप को कैसे फिट रखें। लेकिन आज से वही पार्क जब खुल चुके हैं तो आज से अच्छा फील हो रहा है और खुशी भी हो रही है। इस दौरान महिलाओं ने कहा कि हम सरकार से आग्रह करना चाहेंगे कि पाक को हर हाल में बंद ना करें क्योंकि सबसे ज्यादा परेशानी महिलाओं को हो जाता है क्योंकि उन्हें कहीं कोई जगह नहीं मिलता है कि अपने आप को फिट कैसे रखें 

बता दें कि आज से बिहार में कोरोना अनलॉक 3 की घोषणा की गई है। जिसमें पार्कों के साथ सभी सरकारी कार्यालयों में 100 फीसदी उपस्थिति के आदेश दिए गए हैं, इसके अलावा दुकानों के खुलने का समय भी अब शाम सात बजे तक कर दिया गया है।


Suggested News