बच्चियों से दुष्कर्म के लिए बदनाम उन्नाव फिर हुआ कलंकित, इस बार टीचर ने छात्रा को बनाया शिकार

बच्चियों से दुष्कर्म के लिए बदनाम उन्नाव फिर हुआ कलंकित, इस बार टीचर ने छात्रा को बनाया शिकार

उन्नाव। नाबालिक और बच्चियों से दुष्कर्म के लिए बदनाम हो चुके उन्नाव को एक बार फिर से कलंकित होना पड़ा है। इस बार जिले के आसीवन थाना क्षेत्र के एक गांव स्थित स्कूल में पढ़ने वाली हाईस्कूल की छात्रा को डरा धमका कर शिक्षक ने ही दुष्कर्म किया। छात्रा के पिता ने थाना पुलिस में शिकायत की पर कोई कार्रवाई न होने पर एसपी से गुहार लगाई। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने पांच दिन बाद शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की और छात्रा को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा। 

दसवी की छात्रा है पीड़िता

एक गांव की पंद्रह साल की किशोरी कक्षा दस की छात्रा है। स्कूल में पढ़ाई के दौरान शिक्षक प्रदीप निवासी बीजीमऊ ने छात्रा को डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया और कहीं शिकायत करने पर अंजाम भुगतने को चेताया। इसके बाद शिक्षक किशोरी को पढ़ाने उसके घर भी जाने लगा। इसी दौरान बीते सप्ताह 05 मार्च को शिक्षक को गलत हरकत करते हुए परिजनों ने देख लिया। जिसके बाद पिता ने नाराजगी जाहिर करते हुए बेटी से पूछताछ की इसके बाद उसने सारी कहानी बयां कर दी। 

जिसके बाद पिता शिकायत लेकर आसीवन थाने गया मगर पुलिस से कोई सुनवाई नहीं की। पिता ने एसपी की चौखट पर गुहार लगाई। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर आसीवन पुलिस ने बुधवार देर रात शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया। 



Find Us on Facebook

Trending News