MOTIHARI NEWS : उपद्रवी तत्वों ने की पुलिस के साथ मारपीट, कई पुलिसकर्मी घायल

MOTIHARI NEWS : उपद्रवी तत्वों ने की पुलिस के साथ मारपीट, कई पुलिसकर्मी घायल

MOTIHARI : मोतिहारी में आज उस समय अफरातफरी का माहौल कायम हो गया । जब पंचायत चुनाव की मतगणना के बाद जीत के जश्न में डूबे कुछ उपद्रवी तत्व आपस मे ही भीड़ गए और जब वहां ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी बीच बचाव करने पहुचे तो आक्रोशित भीड़ में से कुछ युवा पुलिस के साथ ही भीड़ गए और उनके साथ धक्कामुक्की करने लगे। देखते ही देखते मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि आक्रोशित भीड़ पर पुलिस  ने लाठी चार्ज कर दिया जिससे कुछ युवा घायल हो गए। 

जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने पुलिस कर्मी जमादार सहित तीन चार पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया जिससे एक पुलिसकर्मी घायल हो गया ।पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट का लाइव वीडियो भी सामने आया है जिसमे आप देख सकते है कि कैसे जीत के जेशन में डूबे लोग पुलिसकर्मी जमादार के साथ मारपीट व कॉलर पकड़ कर धक्कामुक्की कर रहे हैं । बेवस जमादार अपने सहकर्मियों से मदद की गुहार लगा रहा है।  पुलिस पब्लिक मारपीट की ये घटना मोतिहारी   के छतौनी चौक की है जहां पहले से मतगणना कार्य शांति पूर्ण सम्पन्न करवाने के लिए  भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी।  जहां ये मारपीट की घटना घटित हुई है ।

मामले के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस पब्लिक मारपीट के बाद काफी मशकत के बाद दो युवकों को छतौनी थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसे न्यायिक हिरासत में भेज कर मामले की जांच में जुट गई है।वही घायल जमादार को  प्राथमिक  इलाज के बाद घर भेज दिया गया है । घटना के बाद छतौनी थाना क्षेत्र में जहां पुलिस गश्त बढ़ा दी गयी है वही वहां भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती कर दी गयी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News