तस्करी कर नेपाल से यूपी जा रही चरस की खेप, कीमत इतनी कि पुलिसवाले भी हो गए हैरान

तस्करी कर नेपाल से यूपी जा रही चरस की खेप, कीमत इतनी कि पुलिसवाले भी हो गए हैरान

गोपालगंज। नेपाल से तस्करी कर यूपी जा रहा चरस की बड़ी खेप पुलिस ने जब्त की है। पुलिस ने बरामद चरस के साथ तीन नेपाली तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। वहीं इस कार्रवाई में जब्त किए गए चरस की बाजार में कीमत इतनी अधिक है कि एक बार के लिए पुलिसवाले भी हैरान हो गए हैं।

इस कार्रवाई के बारे में मिली जानकारी के अनुसार गोपालगंज के कुचायकोट थाने बलथरी चेकपोस्ट पर सब इंस्पेक्टर नागेंद्र साहनी, साजिद खान, लालू कुमार, राम कुमार सिंह, अमित कुमार और रवि शंकर चौधरी के साथ वाहनों की जांच कर रहे थे। इस दौरान एक पिकअप को शक के आधार पर रोका गया। पिकअप की जब तलाशी ली गई तो उसमें बॉक्स बनाकर छुपा कर रखी गई करीब 2 क्विंटल 65 किलो चरस जब्त की गई।

बाजार में 35 करोड़ रुपए है कीमत

पुलिस ने अनुमान लगाया है कि जब्त चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 35 करोड़ रुपये होंगी। इस कार्रवाई में तीन नेपाली तस्करों को गिरफ्तार किया है। तीनों की पहचान प्रकाश कुमार कुर्मी, विक्की कुमार श्रीवास्तव व नेपाल के ही मधुबन मथवल गांव के विनय कुमार सहनी के रूप में की गई है। तस्करों के पास से चार मोबाइल व आधार कार्ड भी जब्त किए गए हैं। पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार तस्करों ने बताया है कि वे नेपाल के वीरगंज से चरस की खेप लेकर उत्तर प्रदेश के बरेली जा रहे थे। बरेली में चरस की खेप किसे देना था इस बात की जानकारी जुटाने में गोपालगंज पुलिस की टीम लगी हुई है।



Find Us on Facebook

Trending News