UP Crime News : पिता को चुनाव नहीं लड़ने की मिल रही थी धमकी, नहीं माने, फिर बदमाशों ने बेटी के साथ किया ऐसा

UP Crime News : पिता को चुनाव नहीं लड़ने की मिल रही थी धमकी, नहीं माने, फिर बदमाशों ने बेटी के साथ किया ऐसा

बाराबंकी।(UP Crime News) : पंचायत चुनाव में खून की होली की घटनाएं अक्सर सामने आती है, लेकिन ऐसा शायद ही सुना जाता है कि ( UP panchayat Election) पंचायत चुनाव में उम्मीदवार को रोकने के लिए उसकी बेटी की अस्मत लूट ली जाए। (UP Crime)  उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले  में ऐसी ही एक घटना सामने आई है। आरोप है कि चुनाव न लड़ने का दबाव न मानने पर एक सम्भावित प्रत्याशी की बेटी को पहले अगवा कर लिया गया और फिर उसके साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। अब मामला सामने आने के बाद (barabanki police) बाराबंकी पुलिस ने अपनी गहनता से जांच शुरू कर दी है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए भेज दिया गया है ।

मामले में पीड़िता ने बताया कि वह स्कूल जा रही थी कि तभी रास्ते से आरोपी चारों युवक अगवा कर सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। लड़की घर आकर अपने घरवालों को आपबीती बताई और फिर घरवालों ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई।  पिता ने बताया कि बेटी की आपबीती सुनने के बाद उसने आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की तहरीर दी है। वहीं, पीड़ित लड़की ने बताया कि वह राजकीय इंटर कालेज की छात्रा है। बुधवार को जब वह पढ़ाई के लिए स्कूल जा रही थी तो गांव के ही चार युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ गलत काम किया है।लड़की घर आकर अपने घरवालों को आपबीती बताई और फिर घरवालों ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई।

पिता ग्राम प्रधान पद का है उम्मीदवार

पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि वह गांव में ग्राम प्रधान पद का उम्मीदवार है और वह चुनाव न लड़े इसके लिए पिछले कई दिनों से उस पर दबाव बनाया जा रहा था। जब वह नहीं माने तो उन्हे पैसों का लालच दिया गया। फिर भी जब वह नहीं माना तो कल (बुधवार) उनकी 16 वर्षीय लड़की का अपहरण गांव के ही चार युवकों आकाश वर्मा , लालजी वर्मा, सचिन वर्मा और शिवम वर्मा ने स्कूल जाते समय कर लिया और फिर उसके साथ गलत काम करने के बाद घर के सामने छोड़ दिया।

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि थाना जैदपुर की रहने वाली एक लड़की ने तहरीर दी है। गांव के चार युवकों पर उसे अगवा करने और दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। लड़की की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और लड़की का मेडिकल परीक्षण कराने के साथ गहनता से जांच की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News