बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उप्र : ड्राइवर की झपकी ने 14 बारातियों की जिंदगी खत्म कर दी, 3 दिन बाद थी दूल्हे की शादी

उप्र : ड्राइवर की झपकी ने 14 बारातियों की जिंदगी खत्म कर दी, 3 दिन बाद थी दूल्हे की शादी

डेस्क...  प्रतापगढ़ उत्तरप्रदेश से बड़ी खबर हैं, जहां सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है। हादसा मानिकपुर थाना के देशराज इनारा में देर रात बारात  से लौट रही बोलेरो कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े  ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में अब तक 14 बारातियों की मौत हो गई। 

जानकारी के मुताबिक ड्राइवर को नींद में झपकी आने के कारण से ये हादसा हुआ है। प्राप्त जानकारी के मताबिक बाराती नबाबगंज थाना इलाके के शेखपुर गांव में शादी  समारोह में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे। हादसे के शिकार हुए 14 लोगों में 6 बच्चे भी हैं। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को गैस कटर से काटकर सभी लोगों के शवों को बाहर निकाला लिया है। हादसा इनता भयानक था कि इस रेस्क्यू आपरेशन पूरा करने में पुलिस टीम को तकरीबन दो घंटै का समय लग गया। पुलिस ने सभी शवों को कब्जें लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जानकारी के मुताबिक हादसे में शिकार 12 बाराती कुंडा कोतवाली के जिगरापुर चौसा गांव के रहने वाले हैं, जबकि बोलेरो चालक समेत दो लोग कुंडा इलाके के अन्य गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। 

हादसे के सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। सड़क हादसे में दूल्हे समेत 3 दिन बाद होनी थी शादी। 

सड़क हादसे में इन लोगों की गई जान

मानिकपुर इलाके में हुए सड़क हादसे में सभी 14 बाराती की मौत हो चुकी है। मृतकों में बच्चे भी शामिल हैं। मृतक की पहचान बब्बूए दिनेशए पवन कुमारए दयारामए अमनए रामसमुजए अंश गौवए नान भैयाए सचिनए हिमांशुए मिथिलेशए अभिमन्युए पारस नाथ यादव की मौत हो चुकी है। 


Suggested News