बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी की युवती को फेसबुक पर रेल पुलिस के जवान से हुई मोहब्बत, एसपी की पहल पर परिजनों ने जताई रजामंदी, दोनों की हुई शादी

यूपी की युवती को फेसबुक पर रेल पुलिस के जवान से हुई मोहब्बत, एसपी की पहल पर परिजनों ने जताई रजामंदी, दोनों की हुई शादी

MUZAFFARPUR : यूपी की एक युवती को जब मुजफ्फरपुर में रेल पुलिस के पद पर कार्यरत सिपाही से फेसबुक पर प्यार हुआ तो युवती अपने प्यार को पाने के लिए यूपी से मुजफ्फरपुर पहुंच गई और रेल एसपी डॉक्टर कुमार आशीष से न्याय की गुहार लगाई। मामले में रेल एसपी डॉक्टर कुमार आशीष ने पहल करते हुए परिजनो के रजामंदी के बाद दोनों की शादी करा दी। जिसके बाद लोगों ने कहा धन्यवाद रेल पुलिस।

एक साल सिपाही से हुआ था प्यार

आपको बताते चले की यूपी के बलिया के रहने वाली संगीता कुमारी चौहान को जहानाबाद के रहने वाले विकास कुमार जो अभी मुजफ्फरपुर में रेल पुलिस में सिपाही के पद पर कार्यरत है। उससे फेसबुक के जरिए प्यार हो गया। इसके बाद दोनों में धीरे-धीरे बातचीत शुरू हो गयी। फिर मामला दिल के गहराई तक पहुंच गया और दोनों ने फेसबुक पर ही शादी का फैसला कर लिया। 

जहानाबाद के रहने वाला है विकास कुमार 

आपको बताते चले की यूपी के रहने वाली संगीता कुमारी चौहान का प्रेमी विकास कुमार मूल रूप से बिहार के जहानाबाद जिले का रहने वाला है और वह 10 अक्टूबर 2022 को मुजफ्फरपुर रेल पुलिस में सिपाही के पद पर अपना योगदान दिया था। 

रेल पुलिस में नौकरी के बाद हुआ था प्यार

वही मामले में रेल पुलिस में सिपाही के पद पर कार्यरत विकास कुमार ने बताया कि वह 10 अक्टूबर 2022 को मुजफ्फरपुर रेल पुलिस में सिपाही के पद पर अपना योगदान दिया था। जिसके आधार बाद ही यूपी के बलिया की रहने वाली संगीता कुमारी चौहान से उसे फेसबुक के जरिए प्यार हो गया। जिसके बाद दोनों के बीच मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान हुआ। फिर दोनों एक दूसरे से बात करने लगे और बात ही नहीं बल्कि साथ जीने और मरने की दोनों ने कसमें भी खाई और अब अपने प्यार को अपना कर उसने अपना वादा पूरा किया। 

युवती ने रेल एसपी से मांगी मदद

आपको बताते चले की यूपी के बलिया की रहने वाली संगीता कुमारी चौहान अपने प्यार को शादी के मंडप तक पहुंचाने के लिए यूपी से मुजफ्फरपुर पहुंची और मुजफ्फरपुर के रेल एसपी डॉक्टर कुमार आशीष से मदद मांगी। जिसके बाद मामले में संज्ञान लेते हुए मुजफ्फरपुर रेल एसपी डॉक्टर कुमार आशीष ने यूवक और युवती के परिजनो को बुलाया। फिर दोनो के परिजनो से बात कर आम सहमति बनाते हुए दोनों की शादी करा दी। जिसके बाद लोगों ने मुजफ्फरपुर के रेल एसपी डॉक्टर कुमार आशीष को धन्यवाद कहा।  

पूरे मामले को लेकर रेल एसपी डॉक्टर कुमार आशीष ने कहा

वहीं पूरे प्रकरण को लेकर मुजफ्फरपुर के रेल एसपी डॉक्टर कुमार आशीष ने बताया कि एक युवती जो मूल रुप से युपी के बलिया की रहने वाली संगीता कुमारी चौहान है। मेरे पास आई और पूरे प्रकरण की जानकारी दी। उसने बताया कि मुजफ्फरपुर के रेल पुलिस में सिपाही के पद पर कार्यरत विकास कुमार जो मूल रूप से जहानाबाद जिले का रहने वाला है। उससे युवती को फेसबुक के माध्यम से प्यार हो गया था और अब वह विकास कुमार के साथ शादी करना चाहती है। इसके बाद पूरे प्रकरण में पहल करते हुए युवती संगीता कुमारी चौहान और सिपाही विकास कुमार के परिजनो को बुलाया गया और दोनों परिवारों के बीच बातचीत के बाद आम सहमति बनाई गई और दोनों की शादी कर दी गई है। 

प्रेमी जोड़े ने कहा शादी से है खुश

वही रेल एसपी डॉक्टर कुमार आशीष के पहल के बाद दोनों परिजनों में बनी सहमति के बाद हुई शादी के बाद अब प्रेमी जोड़े खुश हैं। उन्होंने बताया कि आज रेल एसपी डॉक्टर कुमार आशीष के पहल के बाद हम दोनों ने अपने प्यार को शादी के मंडप तक पहुंचा दिया है। जिसका श्रेय रेल एसपी सर को जाता है। इसके लिए उन्होंने मुजफ्फरपुर रेल एसपी डॉक्टर कुमार आशीष को धन्यवाद कहा है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News