उप्र : लड़की की एफआईआर पर आरोपी ताहिर बोला, हमें लव जिहाद में विश्वास, एक हिंदू को गर्भवती करने से 10 बार मदीना शरीफ जाने का सवाब मिलता है

उप्र : लड़की की एफआईआर पर आरोपी ताहिर बोला, हमें लव जिहाद में विश्वास, एक हिंदू को गर्भवती करने से 10 बार मदीना शरीफ जाने का सवाब मिलता है

डेस्क... उत्तरप्रदेश में लव जिहाद का अध्यादेश योगी सरकार ने पास तो कर दिया, लेकिन सूबे में लव जिहाद का मामलों में कोई कमी नहीं देखने को मिल रही है। हालाकि उत्तरप्रदेश सरकार के अध्यादेश के पारित होने के बाद कई मामले दर्ज तो कराए गए, लेकिन जिस तरह के मामले आ रहे हैं उसमें कई ऐसे मामले हैं जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगे। ऐसा ही एक ताजा मामला उत्तरप्रदेश के बरेली से आया है, जहां ताहिर हुसैन नाम के एक शख्स ने कुनाल शर्मा बनकर हिन्दू लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाकर मंदिर में शादी की और गर्भवती किया। शादी करने की बात पर ताहिर ने कहा कि उसके धर्म में लव जिहाद होता है शादी नहीं। लड़की की ओर से दर्ज एफआईआर के आधार पर पुलिस ने ताहिर को गिरफ्तार कर लिया है।

युवती ने बताया कि वह इज्जतनगर में प्राइवेट नौकरी करती थी। पिछले साल नवंबर में उसकी मुलाकात ताहिर से हुई। ताहिर ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और उससे शादी का वादा किया। ताहिर ने खुद को हिंदू बताते हुए मंदिर में उसकी मांग भरकर शादी कर ली। उसके बाद ताहिर ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। 

पेट में और प्राइवेट पार्ट में लात मारने का आरोप
युवती ने बताया कि वह उसके साथ पत्नी की तरह रहने लगी। इसी दौरान वह गर्भवती हुई। उसने ताहिर से कहा कि अब उनका बच्चा होने वाला है इसलिए वह शादी को सार्वजनिक करे और शादी का पंजीकरण कराए। आरोपी टाल-मटोल करता रहा। युवती का आरोप है कि उसने ताहिर के घरवालों से कहा तो उन लोगों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। उसके पेट और प्राइवेट पार्ट में लातें मारीं। इस दौरान उसका गर्भपात हो गया। 

जान से मारने की दी धमकी
पीड़िता का आरोप है कि ताहिर ने कहा, 'मुझे तुमसे शादी नहीं करनी थी। मेरा धर्म मुझे कहता है कि हम लव जिहाद में विश्वास रखते हैं, शादी में नहीं। एक हिंदू को गर्भवती करने से हमें दस बार मदीना शरीफ जाने का सवाब मिलता है।' युवती ने कहा कि ताहिर ने उसके साथ लव जिहाद किया। उसे धोखा दिया और उसका रेप किया। उसने कहा कि आरोपी और उसके परिवार ने उसे धमकी भी दी कि अगर उन लोगों ने पुलिस में शिकायत की तो उन्हें जान से मार देंगे।

आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर ताहिर के खिलाफ इज्जतनगर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपी ताहिर को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News