UP NEWS : कोरोना संक्रमित थानेदार ने चौकीदार को जमकर पीटा,सिर्फ इसलिये की उसने बाल दाढ़ी काटने से मना कर दिया था,SSP ने कहा है कि....

UP NEWS : कोरोना संक्रमित थानेदार ने चौकीदार को जमकर पीटा,सिर्फ इसलिये की उसने बाल दाढ़ी काटने से मना कर दिया था,SSP ने कहा है कि....

GORAKHPUR :  कोरोना मरीजों से ज्यादा से ज्यादा दूरी बनाकर रहने के लिए लोगों को जागरुक किया जा रहा है। लेकिन जिले के जिले में गुलहरिया थाने के इंस्पेक्टर विनोद कुमार अग्निहोत्री शायद उतने जागरुक नहीं हैं। साहब खुद कोरोना पॉजिटिव हैं। बावजूद इसके उन्होंने थाने में तैनात एक चौकीदार राजेश शर्मा पर जबरन दाढ़ी-बाल काटने के लिए दबाव बनाया। जब चौकीदार ने खुद की जान जोखिम में डाल कर शेविंग करने से इनकार किया तो यह बात साहब को नागवार गुजरी। बताया जाता है इस घटना के बाद कोरोना संक्रमित इंस्पेक्टर इतना नाराज हुए कि उन्होंने  कर दिया चौकीदार को कमरे में बंद कर की जूतों से पिटाई कर दी। घटना के बाद चौकीदार ने SSP और ADG से लिखित शिकायत की है। जिसके बाद जांच की बात कही जा रही है।

आवास पर बुलाकर दाढ़ी बनाने को कहा

बताया गया कि गुलरिहा के इंस्पेक्टर कोरोना पॉजिटिव हैं,  जिसके कारण वह घर में ही आइसोलेट हैं।  आरोप है कि बनगाई के रहने वाले राजेश शर्मा (नाई) चौकीदार को गुलहरिया इंस्पेक्टर विनोद कुमार अग्निहोत्री ने उसे रविवार की सुबह 9 बजे अपने आवास पर उसे बुलाया। पहुंचने पर इंस्पेक्टर ने बाल-दाढ़ी बनाने और बाल डाई (कलर लगाने) करने को कहा। कोविड पॉजिटिव होने की वजह से चौकीदार राजेश ने इसके लिए मना कर दिया। आरोप है यह सुनते ही इंस्पेक्टर भड़क उठे और उसके साथ गाली-गलौज करते हुए उसकी जूतों से पिटाई शुरू कर दी।

आदत से मजबूर हैं इंस्पेक्टर साहब

इतना ही नहीं इसके बाद थानेदार ने चौकीदार को कमरे में बंद कर लाठी से भी पीटा। थानेदार पर यह भी आरोप लगाया कि इससे पहले भी उन्होंने एक अन्य चौकीदार रामचंद्र की भी एक महीने पूर्व इसी तरह से पिटाई की थी।

पुलिस कर रही है जांच

इस घटना की शिकायत एसएसपी के पास की गई है। SSP दिनेश कुमार पी ने बताया कि मामला जानकारी में आया है। चौकीदार की शिकायत पर इस मामले की जांच डिप्टी SP चौरी चौरा को सौंपी गई है। जांच में अगर मामला सही निकला तो इंस्पेक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News