मुलायम के परिवार में भाजपा ने लगाई सेंध, भतीजी को दिया जिला पंचायत चुनाव का टिकट

मुलायम के परिवार में भाजपा ने लगाई सेंध, भतीजी को दिया जिला पंचायत चुनाव का टिकट

LOCKNOW : यूपी के पंचायत चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया चल रही है। इस दौरान एक बड़ा सियासी उलटफेर की घटना सामने आई है। राज्य में सत्तारुढ़ भाजपा ने मुलायम सिंह के परिवार में सेंधमारी करते हुए उनकी भतीजी संध्या यादव को मैनपुरी जिला पंचायत चुनाव का उम्मीदवार घोषित किया है। बुधवारो को संध्या यादव ने अपने समर्थकों संग भाजपा की टिकट पर अपना नामांकन दर्ज कराया है। संध्या यादव वर्तमान में मैनपुरी जिला पंचायत की अध्यक्ष भी हैं

बुधवार से जिला पंचायत सदस्य पद के लिए कलक्ट्रेट स्थित अपर जिलाधिकारी न्यायालय में नामांकन हुए। यहां नामांकन लेने के लिए तीन एआरओ तैनात रहे। दोपहर बाद मुलायम सिंह की भतीजी और निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष संध्या यादव नामांकन करने पहुंची। वह अपने पति अनुजेश प्रताप यादव और भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप चौहान के साथ नामांकन स्थल पर पहुंचीं।संध्या यादव ने एआरओ को अपना नामांकन पत्र सौंपा। इसके बाद वह वापस लौट गईं। इससे पहले संध्या यादव ने भाजपा कार्यालय पर पहुंचकर आबकारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री व पार्टी के अन्य नेताओं से मुलाकात की।

सपा की तरफ से भी हुआ नामांकन

सपा समर्थित कई प्रत्याशी भी बुधवार को जिला पंचायत सदस्य पद के लिए नामांकन करने पहुंचे। उनके साथ पार्टी पदाधिकारियों के अलावा एमएलसी अरविंद प्रताप, सदर विधायक राजकुमार यादव और विधायक किशनी ब्रजेश कठेरिया पहुंचे। सदर विधायक राजकुमार यादव वार्ड मैनपुरी प्रथम से पत्नी वंदना यादव का नामांकन कराने पहुंचे। विधायक किशनी ब्रजेश कठेरिया जागीर द्वितीय वार्ड से सुमन यादव का नामांकन कराने पहुंचे।

Find Us on Facebook

Trending News