UP NEWS: लूटपाट के इरादे से घुसे बदमाशों ने की वृद्धा की हत्या, मारपीट में बेटे-बहू भी घायल, खौफ में है परिजन

UP NEWS: लूटपाट के इरादे से घुसे बदमाशों ने की वृद्धा की हत्या, मारपीट में बेटे-बहू भी घायल, खौफ में है परिजन

LUCKNOW: जनपद में देवा थाना क्षेत्र के मुजीबपुर गांव में बदमाशों ने घर पर देर रात धावा बोला। परिजनों के जागने पर बदमाश आक्रोशित हो गए और वृद्धा की जान ले ली। इसके अलावा वृद्धा के दो पुत्र और बहू भी मारपीट में घायल हो गए। बदमाश घर से लाखों रुपए की नकदी, जेवर और मेंथा ऑयल लूटकर फरार हो गए। सूचना के बाद भी पुलिस काफी देर से पहुंची, जिस वजह से बदमाश पकड़ से बाहर हो गए। दुस्साहसिक वारदात को लेकर एसपी मौके पर पहुंचे। डाग स्क्वायड भी पहुंचा मगर कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

मिली जानकारी के अनुसार देवा थाना क्षेत्र के मुजीबपुर गांव निवासी शिव प्रसाद वर्मा पुत्र शिवबालक वर्मा ने अपना मकान गांव के बाहर बनाया है। वहीं पर वह परिवार के साथ रहते हैं। शुक्रवार की रात शिवप्रसाद अपने भाई छोटे लाल वर्मा और मां चंद्रावती मकान के बाहर सो रहे थे। रात करीब 1 बजे तीन बदमाशों ने लूट के इरादे से घर पर धावा बोला। इसी दौरान शिवप्रसाद व छोटेलाल की नींद खुल गई। उन्होंने आवाज लगाई तो लाठी-डंडे से लैस बदमाशों ने उन दोनों पर धावा बोल दिया। इसी दौरान मां चंद्रावती की भी नींद खुल गई। इस पर बदमाशों ने उन पर भी हमला बोल दिया। शोर-शराबा सुनकर शिव प्रसाद की पत्नी अंजू उन्हें बचाने आई तो बदमाशों ने उसे भी लाठी डंडों से पीट दिया। मारपीट के दौरान सिर पर चोट लग गए थी, जिससे चंद्रावती की मौत हो गई। मारपीट के दौरान मचे शोरगुल को सुनकर घर के अंदर सो रही शिवप्रसाद की दोनों बेटियां सोमिया (11) व शुभि (10) जाग गई। 

दोनों बाहर आई तो वहां का नजारा देखा तो डर गई। बच्चियों ने देवा थाने में पुलिस को सूचना दी। चश्मदीद गवाह सोमिया डरी सहमी कहती हैं कि उसके सामने लाठी और डंडों से बदमाशों ने उसके पिता, दादी, चाचा और मां को मारा है। सूचना के काफी देर बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। पुलिस ने घायलों शिवप्रसाद, अंजू, छोटेलाल व चंद्रावती को सीएचसी देवा पहुंचाया। यहां डॉक्टर ने चंद्रावती को मृत घोषित कर दिया। शिव प्रसाद व छोटे लाल की हालत गंभीर होने पर उसे प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पीड़ितों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि हमलावर बदमाश घर से नगदी व जेवर के साथ मेंथा ऑयल लूट ले गए हैं। लेकिन लूट कितने की हुई है अभी घायल नहीं बता पा रहे हैं। लूट की जानकारी होते ही घटनास्थल पर पहुँचे पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद व अन्य आला अधिकारियों से पता चला कि मामले की छानबीन की जा रही है। व पुलिस अधीक्षक ने तत्काल प्रभाव से घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें बनाई है।

Find Us on Facebook

Trending News