बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी में आज से टैक्स फ्री हुई अजय देवगन की 'तान्हाजी ', ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #थैंकयूयोगीजी

यूपी में आज से टैक्स फ्री हुई अजय देवगन की 'तान्हाजी ', ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #थैंकयूयोगीजी

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अजय देवगन की चर्चित फिल्म तान्हाजी को टैक्स फ्री कर दिया है। योगी सरकार ने अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल की फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' के स्टेट जीएसटी फ्री कर दिया है।

योगी सरकार के फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान करते ही सोशल मीडिया पर #थैंकयूयोगीजी ट्रेंड करने लगा। अजय देवगन ने भी यूपी सरकार को धन्यवाद करते हुए ट्वीट किया। वहीं अन्य यूजर्स ने भी तान्हाजी को टैक्स फ्री किए जाने की खुशी जताते हुए महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है।

अजय देवगन ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से लिखा, 'यूपी में तान्हाजी द अनसंग वॉरियर को टैक्स फ्री करने के लिए योगी आदित्यनाथ जी आपका धन्यवाद। मुझे और खुशी होगी अगर आप हमारी फिल्म देखें।' इसके साथ ही अजय देवगन ने #तान्हाजीयूनाइट्सइंडिया हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है।

वहीं, आपको बता दें कि 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' तो बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। ट्रेंड एनालिस्ट रमेश बाला की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने रविवार को 26 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म के तीनों दिन की कमाई (शुक्रवार 15.10, शनिवार 20 करोड़ और रविवार को 26 करोड़) के हिसाब से फिल्म ने 61.1 करोड़ की कमाई कर ली है।


Suggested News