बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

UPDATE-- चुनावी रंजिश में भाजपा और राजद कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के बाद फायरिंग, एक की मौत के बाद बढ़ा तनाव, दो गंभीर रूप से घायल

UPDATE-- चुनावी रंजिश में भाजपा और राजद कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के बाद फायरिंग, एक की मौत के बाद बढ़ा तनाव, दो गंभीर रूप से घायल

छपरा: जिले में चुनावी रंजीश में गोली चलने की सूचना है. सोमवार को मतदान के बाद चुनावी रंजिश में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है, जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सोमवार को पांचवें चरण के मतदान के दौरान मतदान केंद्र संख्या 318 पर राजद की प्रत्याशी रोहिणी आचार्य पहुंचीं थीं, जहां विवाद हुआ था. सोमवार की देर रात पुलिसने  विवाद का निपटारा करा दिया था. लेकिन आज सुबह फिर से दोनों पक्ष में भिड़ गए और एक पक्ष द्वारा गोली चलाई गई. गोली लगने से  बड़ा तेलपा के रहने वाले चंदन राय की मौत हो गई है. घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है और  मौके पर कैम्प कर रही है.

राजद भाजपा की चुनावी रंजीश में चंदन कुमार की मौत हो गई हैं वहीं गुड्डू राय और  मनोज राय गंभीर रुप से घायल हैं.  घायलों को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है. राजद के कार्यकर्ता भाजपा पर गोली चलाने का आरोप लगा रहे हैं तो बीजेपी समर्थक आरजेडी पर फायरिंग का आरोप लगा रहे हैं. 

भिखारी ठाकुर चौक के पास गोली चली है, जिसमें एक व्यक्ति के मौत की सूचना है. जिसके बाद बवाल बढ़ गया है.ऱाजद और भाजपा कार्यकर्ताऔ के बीच चुनावी रंजीश में फायरिंग हुई है.

फायरिंग के बाद तनाव बढ़ गया है. स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है. पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है. वहीं क्षेत्र में जातीय उन्माद बढ़ गया है.


Suggested News