सीएम नीतीश नारा बदलें या किनारा बदलें...लोग इन्हें अवश्य बदल देंगेः उपेन्द्र कुशवाहा.

सीएम नीतीश नारा बदलें या किनारा बदलें...लोग इन्हें अवश्य बदल देंगेः उपेन्द्र कुशवाहा.

Patna: आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश पर बड़ा अटैक किया है।उन्होंने कहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री चाहे जो भी कर लें बिहार के लोग अब इन्हें फिर से गद्दी पर नहीं बिठाने वाले हैं।यह तय है कि आम जनता अब बख्शने का मूड में नहीं है और हर हाल में उन्हें बदल देगी।

कुशवाहा ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है।उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ...नारा बदलें या किनारा बदलें, @NitishKumar ने अपने कार्यकाल में #बिहार को AK-47, फिरौती, अपहरण, हत्या, लूट व अल्पावास गृह में बच्चियों के शोषण का पर्याय बना दिया है।

उऩ्होंने कहा है कि  बिहार में दारू का अवैध कारोबार, सृजन जैसे अनेक घोटाले और शिक्षा-स्वास्थ्य-शासन-प्रशासन सब चौपट ! लोग इन्हें अवश्य बदल देंगे 

बता दें कि जेडीयू ने सीएम नीतीश को लेकर सबसे पहले एक पोस्टर लगाया था।पोस्टर पर लिखा गया था कि क्यूं करें विचार--ठीके तो है नीतीश कुमार।इस नारे के बाद विपक्षई पार्टी के अलावे सहयोगी बीजेपी के भी कुछ नेताओं ने जेडीयू के इस नारे पर सवाल उठाया था।उसके बाद जेडीयू ने आज एक बार फिर से सीएम नीतीश को लेकर नया नारा गढ़ा है और पार्टी दफ्तर में पोस्टर लगाया है।

Find Us on Facebook

Trending News