बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उपेन्द्र कुशवाहा ने किया दावा, कहा बिहार के 40 सीट पर होंगी एनडीए उम्मीदवारों की जीत, पीएम मोदी का नहीं है कोई मुकाबला

उपेन्द्र कुशवाहा ने किया दावा, कहा बिहार के 40 सीट पर होंगी एनडीए उम्मीदवारों की जीत, पीएम मोदी का नहीं है कोई मुकाबला

GOPALGANJ : रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने अयोध्या जाने के दौरान पूर्व केन्द्रीय मंत्री सह रालोजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुश़वाहा गोपालगंज पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद कुमार के आवास शाही सदन में  पहुंच कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। 

उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा की रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह होगा, उसका साक्षी बनना है। जिसको अवसर मिला है, फिर भी नहीं  जा रहा है उसे क्या कहा जाए। साथ ही उन्होंने शंकराचार्यो के नाराजगी और शामिल नहीं होने के सवाल पर कहा की शंकराचार्य क्यों नहीं जा रहें है ये वही बताएंगे। इसके बारे में कुछ लोगों का है कि मंदिर का निर्माण अभी पूरा नहीं हुआ। निर्माण का काम तो ढांचा बना है, एक निर्माण के बाद बाकी निर्माण तो सतत चलते रहेगा। बाकी प्राण प्रतिष्ठा मुहूर्त देखकर ही किया गया होगा। उस मुहूर्त पर यह कहना की ठीक नहीं हैं, तो मुझे नही लगता की उनके बातों में बहुत दम हैं। 

साथ ही उन्होंने बताया की निमंत्रण मिला है। प्राण प्रतिष्ठा का समारोह है। और मैं समझता हूं कि मैं सौभाग्यशाली हूं। इस अवसर पर वहां साक्षी के रूप में रहकर मैं देख पाऊंगा। इस बात के लिए मैं अपने आप को भाग्यशाली समझता हूं। उन्होंने विपक्षियों  पर हमला करते हुए कहा की विपक्ष के लोगो की जमीन पूरी तरह से खिसक चुकी है।  कही कुछ है ही नही। उन लोगो के पास तो अनर्गल बात बोलना है।

कहा की देश भर में अभी नरेंद्र मोदी जी का कोई मुकाबला नहीं हैं। लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन की जीत होगी। देश भर में और बिहार में भी 40 में से 40 सीट हम लोग जीतेंगे। सीट शेयरिंग का कोई मामला नहीं है। सारी चीजे समय पर आ जायेगी।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News