शरद यादव से मिले उपेंद्र कुशवाहा, तीसरे मोर्चे की अटकलबाजी तेज

शरद यादव से मिले उपेंद्र कुशवाहा, तीसरे मोर्चे की अटकलबाजी तेज

दिल्ली. जदयू से बड़ी खबर समाने आ रही है. जदूय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा दिल्ली में पूर्व जदूय नेता शरद यादव से मिले हैं. इसके लेकर बिहार के सियासी तापमान एक बार फिर बढ़ गया है. अटकले लगाये जाने लगी है कि जदयू तीसरे मोर्चे की तैयारी कर रही है. बता दें कि इससे पहले शरद यादव से लालू यादव भी मिल चुके हैं. साथ ही महारष्ट्र के एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार भी मिल चुके हैं.

शरद यादव के अलग-अलग पार्टी के नेताओं से मिलने के चलते तीसरे मोर्चे को लेकर सरगर्मी तेज हो गयी है और शरद यादव को तीसरे मोर्चे की मध्यस्थता के रूप में अटकलबाजी तेज हो गयी है. वहीं अभी तक ये पता नहीं चल पया है कि जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा किस विषयों को लेकर अपने पूर्व नेता से मिले है. लेकिन एक राजनेता का दूसरे से मिलना बहुत कुछ कहता है. अब आगे देखा जाएगा कि ये मुलाकात कैसा सियासी रंग लेता है.

बता दें कि शरद यादव जदयू का हिस्सा रह चुके हैं. 2015 के विधानसाभ चुनाव के समय शरद यादव जदूय के ही हिस्सा थे. लेकिन चुनाव के बाद बिहार में बनी एक स्थायी महागठबंध सरकार से नीतीश कुमार को नाता तोड़ने के बाद शरद यादव न सिर्फ जदयू ही छोड़ दिया बल्कि उस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार को कटघरे में लेते हुए जदयू पर नीतिगत गंभीर सवाल भी खड़े किये थे.

Find Us on Facebook

Trending News