हार पर हाहाकार: कुशवाहा ने कांग्रेस को दी नसीहत - हार की जबाबदेही तेजस्वी पर थोपना ठीक नहीं

हार पर हाहाकार:  कुशवाहा ने कांग्रेस को दी नसीहत - हार की जबाबदेही तेजस्वी पर थोपना ठीक नहीं

PATNA :  बिहार में मिली करारी शिकस्त के बाद महागठबंधन में घमासान मचा हुआ है। इस हार को लेकर कांग्रेस नेता सदानंद सिंह द्वारा आरजेडी पर सवाल उठाए जाने को लेकर अब आरएलएसपी नेता उपेन्द्र कुशवाहा ने नसीहत दी है साथ ही तेजस्वी यादव का बचाव भी किया है। 

उपेन्द्र कुशवाहा ने ट्वीट कर कहा कि महागठबंधन के नेताओं से आग्रह है कि चुनाव परिणाम पर सार्वजनिक रूप से टिप्पणी करने से परहेज करें। मिल बैठ समीक्षा कर आगे की रणनीति तय की जाए। अकेले तेजस्वी पर उंगली उठाना ठीक नहीं है। हार की जबाबदेही एक व्यक्ति या दल पर थोपने के बजाए हम सभी को लेनी चाहिए ।

क्या कहा था सदानंद सिंह ने

बता दें कि चुनाव में करारी हार के बाद अब महागठबंधन के अंदर खाने में बवाल मचा हुआ है। प्रदेश में राजद के सूपड़ा साफ होने पर कांग्रेस ने आरजेडी से जवाब मांगा है।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह ने कहा है कि महागठबंधन की हार का सबसे बड़ा कारण आपसी तालमेल और टिकट बंटवारे में गड़बड़ी रहा।

उन्होंने इस करारी हार को लेकर राजद से जवाब मांगा है। सदानंद सिंह ने कहा है सीटों के तालमेल के दौरान राजद अपनी जिद पर अधिक सीटों को लेकर चुनाव लड़ा था, लेकिन उसका खाता भी नहीं खुल पाया। राजद को इसका जवाब देना चाहिए।

Find Us on Facebook

Trending News