मुख्यमंत्री के गृह जिले नालंदा पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा, कहा नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार को आगे बढ़ाना है

मुख्यमंत्री के गृह जिले नालंदा पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा, कहा नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार को आगे बढ़ाना है

NALANDA : जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा शनिवार को नालंदा पहुंचे। सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा का जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। इस मौके पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि यह यात्रा कार्यकर्ताओं को एकजुट करने एवं नीतीश कुमार के हाथ को मजबूत करने को लेकर किया जा रहा है। समाज के सभी वर्ग के लोग इस पार्टी में शामिल हैं और सब के एकजुटता को रखते हुए नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार को आगे बढ़ाना है।

जातीय जनगणना पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में इसे करवाया जाएगा। जिसे लेकर उनके हाथों को मजबूत करने के लिए यह यात्रा किया जा रहा है। पटना से जैसे ही यात्रा नालंदा पहुंचा, ढोल नगाड़ों के साथ जगह-जगह सैकड़ों कार्यकर्ता अपने नेता की अगुवाई में सड़कों पर घंटों खड़े रहे। हालाँकि इस यात्रा के दौरान कहीं भी कोविड- प्रोटोकॉल का पालन होता हुआ नहीं दिखा। इस मौके पर नूरसराय के चरुई बेलदारी पर हरनौत के पूर्व विधायक इंजीनियर सुनील ने अपने समर्थकों के साथ उपेंद्र कुशवाहा का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। 

इंजीनियर सुनील ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों से कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है और इससे निश्चित रूप से पार्टी और मजबूत होगी। हर वर्ग के लोग इस पार्टी पर अपनी आस्था जता रहे हैं और आने वाले समय में यह पार्टी बिहार में एक नंबर की पार्टी बनेगी। इस मौके पर सोनू कुशवाहा, हिमांशु पटेल, पूर्व एमएलसी राजू यादव, वार्ड पार्षद नीरज कुमार, परमेश्वर महतो, नारायण यादव, पूर्व डिप्टी मेयर शंकर कुमार सहित सैकड़ों कार्यकर्ता अपने नेता के स्वागत में लगे रहे।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News