बिहार में लॉकडाउन के फैसले का उपेंद्र कुशवाहा ने किया स्वागत, कहा- बहुत जरूरी है

बिहार में लॉकडाउन के फैसले का उपेंद्र कुशवाहा ने किया स्वागत, कहा- बहुत जरूरी है

PATNA: कोरोना वायरस के चलते अब तक 100 से ज्यादा देश प्रभावित हो चुके हैं और कई देश अब भी इस वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं. कई लोगों ने इस वायरस के डर से अपने आपको एकांत में बंद कर लिया है और सेलेब्स, राजनेताओं से लेकर तमाम हस्तियां लोगों को घर पर अकेले में वक्त बिताने की सलाह दे रहे हैं.

रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार सरकार द्वारा कोरोना से बचाव के लिए बिहार के सभी जिलों को लॉकडॉउन करने के फैसले का समर्थन किया है. कुशवाहा ने कहा कि पूरा विश्व कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है और भारत में भी लगातार मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है.

बिहार में भी इस बीमारी से पहली मौत हो चुकी है और कई और लोग भी पॉजिटिव पाए गए हैं. यह काफी चिंता का विषय है और यह बेहद जरूरी है कि लोग अपने घरों में रहे ताकि संक्रमण फैल ना सके. पूरे बिहार को लॉक डॉउन करने से इस बीमारी पर काबू पाया जा सकता है.

रालोसपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता अभिषेक झा ने लोगों से अपील की कि वह सरकार के इस फैसले का समर्थन करें. यह प्रत्येक नागरिक का दायित्व बनता है कि वह खुद को और अपने परिवार को भी सुरक्षित रखें. संकट की इस घड़ी में पूरा देश इस बीमारी से लड़ने को तैयार है.

Find Us on Facebook

Trending News