बिहार दौरा के छठे चरण में इन जिलों में जायेगे उपेन्द्र कुशवाहा, संगठन की मजबूती पर होगी चर्चा

बिहार दौरा के छठे चरण में इन जिलों में जायेगे उपेन्द्र कुशवाहा, संगठन की मजबूती पर होगी चर्चा

PATNA : संगठन को मजबूत करने के लिए जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह विधान पार्षद उपेंद्र कुशवाहा लगातार बिहार के विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में उनके बिहार भ्रमण के छठे चरण के कार्यक्रम तय हो गए हैं। छठे चरण में 1 सितंबर को सारण ,2 सितंबर को सिवान ,3 सितंबर को गोपालगंज ,4 सितंबर को वैशाली, 7 सितंबर को समस्तीपुर, 8 सितंबर को बेगूसराय ,11 सितंबर को खगड़िया, 12 सितंबर को कटिहार, 13 सितंबर को पूर्णिया ,14 सितंबर को सहरसा एवं मधेपुरा, 15 सितंबर को सुपौल एवं 16 सितंबर को दरभंगा में कार्यक्रम तय हुआ है।

इस दौरान कोरोना, बाढ़ व अन्य प्राकृतिक आपदाओं से जूझ रहे आम जनों को राहत पहुंचाने हेतु मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चलाई जा रही सरकारी योजनाओं का लाभ जरूरतमंदों तक पहुंचाने में जदयू कार्यकर्ताओं की अधिकाधिक भूमिका सुनिश्चित करने पर भी विमर्श होगा।

दौरा के क्रम में उपेन्द्र कुशवाहा कोरोना या अन्य कारण से हताहत हुए (यदि हो तो) पार्टी के साथियों के परिजनों से मुलाकात करने के साथ किसी दलित टोला में  वैक्सीन सेंटर का दौरा, बाढग्रस्त किसी स्पॉट का मुआयना, पार्टी के पदाधिकारियों के साथ चाय पर मुलाकात, किसी गरीब, दलित, अति पिछड़ा,अल्पसंख्यक कार्यकर्ता के यहां भुजा /चाय, पार्टी की सदस्यता और प्रत्येक दिन सुबह 9.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस किया जायेगा। 

उपेंद्र कुशवाहा ने बताया की पूर्व के चरण के दौरे के माध्यम से जदयू कार्यकर्ताओं में नए जोश का संचार हुआ है और पार्टी और मजबूत हुई है। बिहार की जनता का विश्वास आज भी नीतीश कुमार के ऊपर उसी तरह से है और जहां भी थोड़ी बहुत कमियां है उन्हें ससमय दूर भी किया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News