उपेन्द्र कुशवाहा और नीतीश कुमार का साथ एनडीए के लिये एक शुभ संकेत : आर.के.सिन्हा

उपेन्द्र कुशवाहा और नीतीश कुमार का साथ एनडीए के लिये एक शुभ संकेत : आर.के.सिन्हा

PATNA : रविवार को उपेन्द्र कुशवाहा के नेतृत्ववाली राष्ट्रीय लोक समता पार्टी(RLSP) का जदयू में विलय हो गया. भाजपा नेता और पूर्व सांसद आर,के.सिन्हा ने कहा की उपेन्द्र कुशवाहा(UPENDRA KUSHWAHA) के नेतृत्ववाली राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) का जनता दल यूनाईटेड में विलय, बिहार की जनता और एनडीए के लिए एक शुभ संकेत है. 

उपेन्द्र कुशवाहा बिहार में कुशवाहा समाज के एक प्रतिष्ठित नेता हैं और उनके किसी कारण से एनडीए गठबंधन छोड़ने के कारण एनडीए थोड़ी कमजोर तो जरूर हुई ही थी. लेकिन उन्होंने इस बात को बहुत स्पष्ट रूप से स्वीकार भी किया है कि बिहार की जनता ने पिछले चुनाव में जो निर्णय दिया है, उससे उनका मोह भंग हुआ और वे इस बात को समझ गये हैं कि जनता ने यह स्पष्ट संकेत किया है कि उन्हें कहां रहना चाहिए. 

उन्होंने कहा की वह अब जीवन में बचा बाकी का समय नीतीश कुमार के साथ ही राजनीति करेंगे. यह एक बहुत अच्छा शुभ संकेत है. नीतीश कुमार ने भी बहुत उदारतापूर्वक उनको जनता दल यूनाईटेड संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष बनाया है. यह आपसी विश्वास का आदान-प्रदान बिहार की राजनीति के लिये बहुत ही लाभदायक सिद्ध होगा और सार्थक विकास की राजनीति की ओर बिहार को ले जायेगा....



Find Us on Facebook

Trending News