बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में मुन्ना डॉन की हत्या के बाद बवाल, ग्रामीणों ने सड़क पर की आगजनी

नालंदा में मुन्ना डॉन की हत्या के बाद बवाल, ग्रामीणों ने सड़क पर की आगजनी

NALANDA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में बुधवार की देर शाम बदमाशों ने मुन्ना पासवान ऊर्फ मुन्ना डॉन नाम के एक युवक गोलियों से छलनी कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं युवक की हत्या के बाद आज सुबह से ही बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने दीपनगर बाजार के समीप बिहारशरीफ राजगीर मार्ग को जाम कर दिया है। इस दौरान सड़क पर टायर जलाकर उन्होंने हत्या के आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। 

बीती रात हुई थी हत्या

नालंदा के दीपनगर थाना क्षेत्र शेखोपुर गांव के समीप बुधवार देर शाम एक युवक को गोलियों से छलनी कर मार डाला गया. मृतक की पहचान मनीचक गांव निवासी चंद्रदेव पासवान के 35 वर्षीय पुत्र मुन्ना पासवान ऊर्फ मुन्ना डॉन के रूप में की गई है. परिवार वालों का आरोप है कि बदमाश उसे घर से बुलाकर ले गए थे।

 हालांकि, हत्या का कारण नहीं पता चला है. परिजनों ने बताया कि बुधवार की शाम उसे घर से बुलाकर ले गए थे।  देर शाम में सूचना मिली कि वह शेखोपुर गांव के पास खेत में पड़ा है. पुलिस की मदद से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

इसके बाद सदर अस्पताल परिजनों की दहाड़ गूंजने लगी. उसके शरीर के अलग-अलग हिस्सों में छह गोलियां मारी गई थी. परिजन हत्या के बारे में कुछ भी नहीं बता पा रहे थे. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है।

Suggested News