कटिहार में 'नल जल योजना' में भ्रष्टाचार को लेकर हंगामा, डीडीसी पर जमकर बरसे पूर्व विधायक

कटिहार में 'नल जल योजना' में भ्रष्टाचार को लेकर हंगामा, डीडीसी पर जमकर बरसे पूर्व विधायक

कटिहार. बरारी प्रखंड के जन सुशासन शिविर में कटिहार डीडीसी अरुण कुमार ठाकुर एवं बरारी के पूर्व राजद विधायक नीरज कुमार के बीच नल जल योजना में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान पूर्व विधायक जमकर डीडीसी पर बरसे। वहीं डीडीसी ने कहा कि एक-एक वार्ड एवं पंचायत में नल जल की जांच होगी।

दरअसल, जिला प्रशासन द्वारा आयोजित बरारी प्रखंड में जन सुशासन शिविर में मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी योजना हर घर नल का जल योजना में शिकायत करने ग्रामीण पहुंचे थे। इस दौरान वार्ड सदस्य और मुखिया डीडीसी अरूण कुमार ठाकुर के जवाब से संतुष्ट नहीं हुए। साथ ही प्रखंड क्षेत्र में नल जल में लूट की छूट के आरोप में संवेदक का बचाव करने पर मंचासीन पूर्व विधायक नीरज कुमार यादव ने ग्रामीण का पक्ष लेते हुए डीडीसी अरूण कुमार ठाकुर पर बरस गये।

उन्होंने कहा कि कहीं नहीं जल नल की व्यवस्था है। हर जगह लूट मची हुई है। संवेदक को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने डीडीसी पर बरसते हुए कहा कि दलाली मत कीजिये, सृजन घोटाला में आप थे। भ्रष्टाचार नहीं चलेगा। सरकार की योजना को गरीब तक नहीं पहुंचने में आप संलिप्त हैं। काफी गहमा गहमी के बीच डीडीसी ने मंच से कहा कि एक-एक वार्ड एवं पंचायत में नल जल की जांच होगी। आपकी शिकायत को जमीनी स्तर तक जांच की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News