उर्वशी रौतेला बनी तमिल इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस, 10 करोड़ रुपए में साइन की फिल्म

उर्वशी रौतेला बनी तमिल इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस, 10 करोड़ रुपए में साइन की फिल्म

DESK:-    बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से धमाल मचा चुकीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, उर्वशी ने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं लेकिन कोई भी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल    नहीं दिखा पाई है. जिसकी वजह से उन्होंने अब तमिल इंडस्ट्री में कदम रखने का फैसला लिया है.उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है. उर्वशी अपनी पहली  फिल्म के साथ इस इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं.उर्वशी रौतेला के इस फिल्म की बात करें तो यह एक बिग बजट फिल्म है. मूवी साइंस फिक्शन पर आधारित है जिसमें वह एक आईआईटीयन और माइक्रोबायोलॉजिस्ट के किरदार में नजर आएंगी. रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में उर्वशी के साथ एक्टर सरवनन नजर आने वाले हैं. ये फिल्म कई भाषा में रिलीज होगी.

करोड़ों रुपये कर रही हैं चार्ज

उर्वशी रौतेला इस मेगा बजट फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं. उर्वशी तीसरी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो फिल्म के लिए इतना चार्ज कर रही हैं. उर्वशी से पहले दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा साउथ की फिल्म के लिए सबसे ज्यादा चार्ज कर चुकी हैं. प्रियंका ने तमिल फिल्म थमिजहन से अपना डेब्यू किया था वहीं दीपिका ने फिल्म कोचडीयान में रजनीकांत के साथ काम किया था.

तेलुगू फिल्म में भी करेंगी डेब्यू

उर्वशी रौतेला तमिल के बाद तेलुगू इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रही हैं. वह फिल्म ब्लैक रोज से इस इंडस्ट्री में कदम रखेंगी. उर्वशीकुछ समय पहले अपनी इस खास फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर कर चुकी हैं जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है |

वर्क फ्रंट की बात करे तो उर्वशी आज कल अपनी आने वाली फिल्म और म्यूजिकल विडियो की शूटिंग में काफी बिजी रहने वाली है | उनकी अपकमिंग मूवी में वह सुपर हिट फिल्म 'थिरुत्तु पयाले २'  की हिंदी रीमेक ,वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' जो की एक बायोपिक है और साथ ही साथ गुरु रंधावा के साथ 'मर जायेंगे' म्यूजिक एल्बम में रोमांस करते हुए जल्द ही नजर आएंगी।



 
 

Find Us on Facebook

Trending News