बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन का कमांडर है बेहद खतरनाक, जर्मन शेफर्ड ने अपने हीं सीक्रेट एजेंट को बनाया निशाना

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन का कमांडर है बेहद खतरनाक, जर्मन शेफर्ड ने अपने हीं सीक्रेट एजेंट को बनाया निशाना

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन का कुत्ता कमांडर जो जर्मन शेफर्ड नस्ल का है काफी खतरनाक है. व्हाइट हाउस के अधिकारियों और सीक्रेट सर्विस के अधिकारियों को काटने की घटनाओं के बाद कमांडर को डेलवेयर में दोस्तों के पास रहने के लिए भेज दिया गया है. व्हाइट हाउस और डेसवेयर में कमांडर ने ग्यारह बार लोगों को काटा है.

अमेरिका के राष्ट्रपति का दो साल का जर्मन शेफर्ड कमांडर ने व्हाइट हाउस  में  एक सीक्रेट एजेंट को काट लिया.घटनास्थल पर ही उसका इलाज किया गया. सीक्रेट सर्विस के मुख्य प्रवक्ता एंथोनी गुग्लिल्मी ने कहा कि व्हाइट हाउस के अधिकारियों और सीक्रेट सर्विस के अधिकारियों को काटने की घटनाओं के बाद कमांडर को डेलवेयर में दोस्तों के पास रहने के लिए भेज दिया गया है.कमांडर बाइडेन परिवार के दो जर्मन शेफर्ड में सबसे छोटा है. काटने की अन्य घटनाएं डेलावेयर में राष्ट्रपति और प्रथम महिला के घर पर हुईं.  सीक्रेट सर्विस के प्रवक्ता एंथनी गुग्लिल्मी ने कहा कि सोमवार लगभग आठ बजे, एक सीक्रेट सर्विस यूनिफॉर्मड डिवीजन पुलिस अधिकारी फर्स्ट फैमिली के पालतू जानवर के संपर्क में आया और उसे काट लिया गया. अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन का दूसरा कुत्ता ‘मेजर’ ने भी कई गुप्त सेवा एजेंटों को काटा है.

जर्मन शेफर्ड के काटने पर व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव ने पहले इन हमलों के लिए व्हाइट हाउस में रहने के कारण होने वाले तनाव को जिम्मेदार ठहराया था. प्रेस सचिव ने पहले कहा था कि जैसा कि आप सभी जानते हैं, व्हाइट हाउस परिसर अनोखा और बहुत तनावपूर्ण हो सकता है.

जो बाइडेन का जर्मन शेफर्ड कमांडर ने व्हाइट हाउस के सीक्रेट एजेंट को काटा है तो व्हाइट हाउस इस पर गंभीरता से विचार कर रहा है. फिलहाल कमांडर को व्हाइट हाउस से हटा दिया गया है. 

Suggested News