उत्तर प्रदेश और बिहार के बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने बरामद किये 3 जिन्दा बम और डेटोनेटर

उत्तर प्रदेश और बिहार के बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने बरामद किये 3 जिन्दा बम और डेटोनेटर

बिहार चुनाव को लेकर बढ़ते तापमान के साथ पुलिस की चुनौतियाँ भी बढती नजर आ रही है. जिले के चांद थाना अंतर्गत उत्तर प्रदेश और बिहार के बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति के झोले से 3 जिंदा बम और डेटोनेटर बरामद किया गया. चुनाव को लेकर पुलिस भी सतर्क है. सभी बार्डरों पर मुस्तैदी से जांच से जांच अभियान चलाया जा रहा है. इसी जांच के दौरान युवक के झोले से तीन जिंदा बम बरामद किया गया है. गिरफ्तार व्यक्ति कैमूर जिला के चाँद थाना का ही रहने वाला है.

पुलिस ने जब शख्स पूछताछ की तब उसने आपसी रंजिश में गांव के ही तीन चार लोगों को बम से उड़ाने की बात कही, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया और बम जांच टीम को जांच करने के लिए बुला लिया गया.

इस संबंध में पुलिस कप्तान दिलनवाज अहमद ने बताया कि अभी चुनाव को लेकर विशेष चौकसी बरती जा रही है. बॉर्डर समेत अन्य इलाकों में सतर्कता से जांच की जा रही है. इसी क्रम में चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति डेटोनेटर और तीन बम के साथ पकड़ा गया. गिरफ्तार व्यक्ति का कहना है कि गांव में ही उसकी दुश्मनी थी, जिसे मारने के लिए इस तरह बम लेकर जा रहा था.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवक कोल डिपो में काम करता था और वहीं से बम लेकर आया था. अभी जांच चल रही है. बम स्क्वाड को बम को डिफ्यूज करने को बुलाया गया है. अभी पूरे मामले की जांच चल रही है.

Find Us on Facebook

Trending News