उत्तराखंड हादसे सीएम नीतीश ने जताया दुख, कहा - हर प्रकार की सहायता के लिए हमारी सरकार तैयार

उत्तराखंड हादसे सीएम नीतीश ने जताया दुख, कहा - हर प्रकार की सहायता के लिए हमारी सरकार तैयार

पटना। उत्तराखंड के जोशी मठ के पास हुए जल प्रलय को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने दुख जताया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर  उत्तराखंड आपदा में फंसे लोगों और राहत व बचाव कार्यों में लगे लोगों के लिए प्रार्थना करते हुए लिखा है कि इस आपदा में पूरा बिहार उत्तराखंड के लोगों के साथ खड़े होने का भरोसा दिया है। सीएम ने लिखा है कि हमारे अधिकारी उत्तराखंड मुख्यमंत्री कार्यालय के सम्पर्क में हैं। 

बता दें कि उत्तराखंड में ग्लेशियर पिघलने से जोशीमठ में जल प्रलय आ गई है। जिसमें अब तक 150 से ज्यादा लोग लापता हो गए हैं, वहीं 10 हजार से अधिक लोगों के फंसे होने की बात कही जा रही है। हादसे के बाद एडीआरएफ की टीम राहत कार्य में जुट गई है। वहीं हरिद्वार, ऋषिकेश सहित उत्तराखंड यूपी के कई जगहों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। 

पीएम ने जाहिर किया दुख

जोशीमठ में आए जल प्रलय को लेकर पीएम मोदी ने दुख जताया है। उन्होंने लिखा है उत्तराखंड में हुए हादसे बेहद दुख पहुंचानेवाला है। उन्होंने लिखा है कि देश के लोग सभी लोगों के सलामती के लिए प्रार्थना करें। उन्होंने उम्मीद जतायी है कि एनडीआरएफ की टीम सभी लोगों की रेस्क्यू करने में कामयाब होगी।

Find Us on Facebook

Trending News