बिहार में अपराधियों का आतंक, नालंदा में पैक्स अध्यक्ष से लूटे 5 लाख, रिटायर्ड दारोगा की पत्नी से छीने 3.50 लाख रूपये

बिहार में अपराधियों का आतंक, नालंदा में पैक्स अध्यक्ष से लूटे 5 लाख, रिटायर्ड दारोगा की पत्नी से छीने 3.50 लाख रूपये

NALANDA : बिहार के अलग अलग जिलों में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. इसी कड़ी में अपराधियों ने जिले में लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने बैंक से रुपए निकल कर जा रहे पैक्स अध्यक्ष से 5 लाख रूपये लूट लिए. मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. घटना सरमेरा थाना इलाके के हुसैना गांव की बताई जा रही है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. 

उधर हाजीपुर में बाइक सवार दो बदमाशों ने रिटायर्ड दारोगा दंपति से दिनदहाड़े 3 लाख 50 हजार कैश छीन कर फरार हो गए. घटना नगर थाना के सुभाष चौक के पास की है. रिटायर दरोगा दंपति एसबीआई से कैश निकाल कर अपने घर बिदुपुर जा रहे थे. इसी दौरान बाइक पर सवार दो उच्चकों ने रिटायर दारोगा की पत्नी से बैग छीन लिया. जिसमें मोबाइल और पासबुक भी था. 

पीड़ित महिला ने बताया कि बैंक से निकलने के बाद वह घर लौट रही थे. वह कुछ समझ पाती. उससे पहले ही उसके हाथ से कैश से भरे बैग को बदमाशों ने छीन लिया और फरार हो गए. घटना के बाद इस मामले में नगर थाने में लिखित शिकायत की गई है.  पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. 

नालंदा से राज और वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 


 

Find Us on Facebook

Trending News