वैशाली : लड़की को जिन्दा जलाने के बाद गाँव में तनाव का माहौल, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

वैशाली : लड़की को जिन्दा जलाने के बाद गाँव में तनाव का माहौल, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

VAISHALI : वैशाली में छेड़खानी का विरोध करने पर 20 साल की एक युवती को गांव के दबंगो ने जिन्दा जला दिया. बताया जा रहा है की देसरी थाने के रसूलपुर हबीब की लड़की को गांव के ही कुछ लड़कों ने छेड़खानी को लेकर विवाद के बाद केरोसिल डाल जिन्दा जला दिया. घरवालों ने आरोपी के परिजनों से इसकी शिकायत की तो दबंग सतीश और उसके दो साथियों ने घर के पास उसे पकड़ लिया और ज़िंदा जला दिया. वारदात के 15 दिन बाद कल देर रात पीड़िता की पटना के PMCH में मौत हो गई. वारदात के 15 दिन गुजरने के बाद भी इस खौफनाक वारदात के सभी आरोपी फरार है.

लड़की का शव गांव पहुंचने पर लोगों में आक्रोश देखा गया. घटना को लेकर लोगों के गुस्से को देख इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया. कई थानों की पुलिस कैम्प कर रही है और भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया. जिसके बाद देर रात लड़की का अंतिम संस्कार कराया जा सका. शव पहुँचने के बाद पुलिस के साथ स्थानीय लोग गुस्से में उलझते दिखे और इस मामले में पुलिसिया कार्रवाई को लेकर नाराजगी जाहिर करते दिखे.

हालाँकि पुलिस ने इस खौफनाक मामले में पुलिस की लापरवाही को लेकर सफाई दी और कहा की इस मामले में स्पेशल टीम काम कर रही है और आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. बताया जा रहा है की 2 तारीख को मामला दर्ज किया गया है. घटना 30 तारीख की है. लड़की को जलाने का आरोप लगाया गया है. इस मामले में तीन लोगों को नामजद बनाया गया है. जिनके गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. उधर इस मामले को लेकर एसपी मनीष कुमार ने चांदपुरा थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है. 


वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News