बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अवैध हथियार के साथ दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

वैशाली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अवैध हथियार के साथ दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

VAISHALI: वैशाली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने अवैध हथियार के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को संध्या गस्ती के समय गुप्त सूचना मिली कि अवैध हथियार के साथ दो अपराधी गदाई सराय चौक पर खड़े हैं। सूचना के आधार पर सदर थाने की पुलिस एवं आसूचना इकाई की टीम जब वहां पहुंची तो पुलिस को देख दोनों अपराधी भागने लगे। सशस्त्र बल के सहयोग से दोनों को पकड़ा गया।

वहीं जब अपराधियों की तलाशी ली गई तो दोनों के पास से एक देशी पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस, एक सिक्सर, चोरी के दो मोबाइल फोन बरामद किया गया। गिरफ्तार अपराध कमी सदर थाना क्षेत्र के बलवा कुंवारी के मनोज कुमार सिंह के पुत्र आशीष चौहान गदाई सराय के रामनाथ शाह के पुत्र विशाल कुमार है। 

इस संबंध में सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया संध्या गस्ती के समय सदर थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि गदाई सराय चौक पर 2 अपराधी अवैध हथियार के साथ खड़े हैं। सूचना के आधार पर सदर थाने की पुलिस एवं आसूचना इकाई की टीम वहां पहुंची तो पुलिस को देख दोनों भागने लगे।

सशस्त्र बल के सहयोग से दोनों को पकड़ा गया। जिसके पास से एक देशी पिस्तौल एक जिंदा कारतूस एक सिक्सर एक जिंदा कारतूस चोरी के दो मोबाइल बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार दोनों को जेल भेज दिया गया है।

Suggested News