बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 30 लाख रंगदारी मांगने वाले तीन अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

वैशाली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 30 लाख रंगदारी मांगने वाले तीन अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

VAISHALI: वैशाली में हाजीपुर नगर थानान्तर्गत रीता पैलेस से 30 लाख रूपये की रंगदारी की मांगने मामले में वैशाली पुलिस ने तीन अपराध कर्मियों को गिरफ्तार किया है। विदित हो कि होटल संचालक द्वारा रंगदारी नहीं देने पर बीते 28 नवंबर को रीता पैलेस के संचालक के उपर फायरिंग की गई थी।

इस संदर्भ में होटल संचालक ने हाजीपुर नगर थाना केस दर्ज कराया था। जिसमें आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई थी। साथ ही दूसरे घटना अपराधकर्मियों के द्वारा ही पुनः गणपति सिमेंट भंडार एवं गणपति पेंट भंडार के मालिक से रंगदारी की मांग किया था। 

दोनों घटना को गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक वैशाली के निर्देशन में सदर SDPO ओम प्रकाश के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया था। टीम में शामिल नगर थाना पुलिस एवं जिला आसूचना इकाई द्वारा सीसीटीवी फुटेज एवं तकनिकी अनुसंधान के आधार पर कुल 03 अपराधकर्मियों की पहचान की गई थी। जिसे पुलिस ने  02 देशी कट्टा, 02 जिंदा कारतूस एवं 02 मोबाईल के साथ गिरफ्तार किया है।

वैशाली एसपी रवि रंजन कुमार ने बताया कि इस घटना में शामिल अन्य अपराधकर्मियों की पहचान हो गई है। जिनकी गिरफ्तारी हेतु टीम द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों का अपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है।

Suggested News