बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में दो चोरों को ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले, अब पुलिस पर लग रहा घूसखोरी का आरोप

वैशाली में दो चोरों को ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले, अब पुलिस पर लग रहा घूसखोरी का आरोप

HAJIPUR: वैशाली जिले के बेलसर में स्कूल के वाहन चालक से मोबाइल पैसा लुट पाठ के आरोपित को थाने से छोड़ने का मामला प्रकाश में आया है। वहीं स्थानीय थाना द्वारा पीड़ित का भी आवेदन नहीं लिया जा रहा है। बताया जाता है कि बेलसर ओपी के मौना बिशनपुर निवासी परशुराम पासवान का पुत्र धर्मेंद्र कुमार एक स्कूल का वाहन चलाता है। 

बताया जा रहा कि, वाहन चलाने के पश्चात वह अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान मोना बिशनपुर हनुमान मंदिर के निकट अपाचे सवार करीब 5 बदमाशों ने पिस्तौल सटाकर मारपीट करने लगा और चालक के पास से पैसा और मोबाइल लूट लिया। चालक से लूटपाट की शोर शराबा सुनकर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों को देखते हुए वहां से तीन बदमाश मौके से फरार हो गया। 

वहीं ग्रामीणों ने दो बदमाश को पकड़ लिया। घटना की सूचना स्थानीय थाना की पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने दो बदमाश को सौंप दिया। पुलिस पकड़े गए तो बदमाश पटेढा चौक निवासी शिवाजी राय के पुत्र राजा कुमार एवं कमलेश राय के पुत्र विपिन कुमार को थाना पर ले गई। सूत्रों के मुताबिक पुलिस पैसा लेकर दोनों बदमाश को थाना से छोड़ दिया। जिसे लेकर स्थानीय लोगों में काफी रोष व्याप्त है। वहीं प्रीत धर्मेंद्र कुमार का आरोप है कि पुलिस मेरा आवेदन भी नहीं ले रही है।

Suggested News