अलीगढ़ में युवती से बर्बरता : बाजरे के खेत में मिला गायब युवती का अर्धनग्न शव, बलात्कार के बाद हत्या की आशंका, मामला दर्ज

अलीगढ़ में युवती से बर्बरता : बाजरे के खेत में मिला गायब युवती का अर्धनग्न शव, बलात्कार के बाद हत्या की आशंका, मामला दर्ज

अलीगढ़. थाना अकराबाद क्षेत्र में बुधवार को शौच करने के लिए गई 16 वर्षीय युवती का शव अर्धनग्न अवस्था में बाजरे के खेतों में मिला. इससे इलाके में सनसनी फैल गई है. इसकी सूचना मिलते ही सैकड़ों की तादाद में लोग गांव से निकल खेतों की तरफ दौड़ पड़े और देखते ही देखते ग्रामीणों का भारी जमावड़ा बाजरे के खेत पर लग गया. घटना की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस सहित फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वही पीड़ित परिजनों ने बेटी के साथ बलात्कार कर हत्या करने का आरोप लगाया है. पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने थाना अकराबाद में मुकदमा दर्ज करते हुए दोषी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना अकराबाद इलाके के गांव में एक 16 वर्षीय युवती का अर्धनग्न शव बाजरे के खेतों में मिलने के बाद उसकी हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां कल शाम अपने घर से 16 वर्षीय युवती जंगल में अकेली खेतों में शौच करने के लिए गई थी. वहशी दरिंदों ने मौका पाकर उसको अकेला देख दबोच लिया और खींचकर बाजरा के खेतों में ले गए. युवती को हैवानों ने बाजरे के खेतों में अपनी हैवानियत का शिकार बनाया.


दुष्कर्म की घटना के बाद आरोपियों ने युवती के साथ दरिंदगी दिखाते हुए उसके चेहरे को अपने नाखूनों से पूरी तरह से नोंच डाला और उसकी निर्मम हत्या कर डाली. इसके बाद उसके अर्धनग्न शव को बाजरे के खेतों में फेंक दिया. घटना को अंजाम दे दुष्कर्म कर हत्या के आरोपी मौके से फरार हो गए. बुधवार की देर शाम गायब युवती का शव गुरुवार की सुबह बाजरे के खेत में मिलने की सूचना पर गायब युवती के परिजन बाजरे के खेत में पड़ी लाश के पास मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंचे परिजनों ने अपनी बेटी के साथ बलात्कार कर हत्या का आरोप लगाया है.

युवती का शव मिलने की सूचना पर सैकड़ों की तादाद में ग्रामीणों का जमावड़ा घटनास्थल पर लग गया. वहीं खेतों में युवती का शव मिलने की सूचना मिलते ही थाना अकराबाद थानाध्यक्ष भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. सूचना मिलते ही फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई. इसके बाद मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाना शुरू कर दिए हैं.

वहीं मौके पर मौजूद पुलिस पूरे मामले की जांच कर तफ्तीश में जुटी हुई है. पुलिस ने पूरे मामले को संगीन मानते हुए पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवती के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

पीड़ित परिजनों के बताए अनुसार उनका कहना है कि मृतक लड़की के नीचे के कपड़े मौजूद नहीं थे. अर्धनग्न हालत में मृत पड़ी हुई थी. वहीं उसका चेहरा पूरी तरीके से नाखूनों से नोचा गया था और चेहरा सूजा हुआ था. कल दोपहर 3 बजे से घर से जंगल में शौच के लिए गई थी. इसके बाद गायब हो गई थी. मृतक लड़की के परिजनों की मांग है कि उनकी 16 वर्षीय बेटी के साथ दरिंदगी कर हत्या करने वाले आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

Find Us on Facebook

Trending News