वैशाली : बाइक से आए तीन अपराधियों ने जनरल स्टोर पर की फायरिंग, तीन घायल, लोगों में दहशत

वैशाली : बाइक से आए तीन अपराधियों ने जनरल स्टोर पर की फायरिंग, तीन घायल, लोगों में दहशत

वैशाली... बिहार में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते दिख रहे हैं। एक के बाद एक लगातार घटनाएं सामने आ रही है, लेकिन अपराधों को नियंत्रण करने पर कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है। लोगों में आतंक फैलता जा रहा है। एनडीए की सरकार आने के बाद से ही अपराधों में बेताहाशा वृद्धि देखने को मिल रही है। ताजा मामला वैशाली जिले का है, जहां के बिदुपुर में बाइक से आए तीन अपराधियों ने अचानक जनरल स्टोर की दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग की इस घटना जहां अफरा तफरी मच गई, वहीं इस दौरान दुकानदार समेत तीन लोग गोली लगने से घायल हो गए।

गोलीबारी की इस घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने गंभीर अवस्था को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया। परिजनों के मुताबिक बाइक से आए तीन अपराधियों ने अचानक दुकान पर धावा बोलकर फायरिंग करना शुरू कर दिया, जिसके चलते ये घटना हुई।


फायरिंग की इस घटना में दुकानदार मनोज कुमार सिंह उनका स्टाफ कुंदन कुमार और ग्राहक अश्विनी कुमार अपराधियों की गोली का निशाना बने। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है, उन्होंने बताया कि घटना को लेकर अफरा-तफरी का माहौल है, इस कारण फिलहाल कोई भी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं।

एसडीपीओ ने कहा कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। परिजनों का कहना है कि घटना से महज कुछ ही दूरी पर ही थाना है लेकिन पुलिस मुकदर्शक बनी रही जिस कारण अपराधी घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए। 

Find Us on Facebook

Trending News