विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा ने किया वर्चुअल संवाद का आयोजन, देश को आत्मनिर्भर और स्वदेशी अपनाने पर दिया गया बल

विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा ने किया वर्चुअल संवाद का आयोजन, देश को आत्मनिर्भर और स्वदेशी अपनाने पर दिया गया बल

PATNACITY : भाजपा द्वारा आयोजित वर्चुअल रैली को सफल बनाने के लिए सभी विधान सभा क्षेत्रों में वीडियो कॉफ्रेसिंग के जरिये जन संवाद का आयोजन किया गया. इसी क्रम में पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र के हाजीगंज इलाके में स्थित अरोड़ा हाउस में पथ निर्माण मंत्री के नेतृत्व में वर्चुअल रैली पर जन संवाद का आयोजन किया गया. इस मौके पर हज़ारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

वही लगभग पचास हजार लोग भी वीडियो कॉफ्रेसिंग के माध्यम से जुड़े. इस मौके पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश के आत्म निर्भरता और स्वदेशी अपनाने को लेकर पथनिर्माण मंत्री नन्द किशोर यादव ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओ के साथ स्वदेशी अपनाने की शपथ ली. साथ ही एनडीए सरकार में बिहार में हुई विकास के सम्बन्ध में जानकारी दी. 

उधर बिहारशरीफ के टाउन हॉल में भी वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन नगर विधायक डॉ सुनील कुमार, जिलाध्यक्ष प्रो रामसागर सिंह, जिला महामंत्री अविनाश मुखिया, नगर अध्यक्ष नीरज कुमार उर्फ डब्लू ने दीप प्रज्वलित और श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पंडित दीन दयाल उपाध्याय के तस्वीर पर पुष्प अर्पित किया गया. इस मौके पर जिलाध्यक्ष रामसागर सिंह ने कहा कि विगत 6 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय भावना को जगाने का काम किया. चीन के द्वारा किये गए हमले का हमारे सैनिको ने कड़ा विरोध किया और चीन को खदेड़ने का काम किया. हमलोग चीन के बने सामानों का विरोध कर भारत के पहचान को आगे ले जाने का काम करेंगे. 

इस मौके पर विधायक डॉ सुनील ने अपने कार्यकाल में विकास की चर्चा करते हुए आने वाले चुनाव में एनडीए हर सीट पर जीतने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि हमने जनता से जो   वादा किया उसे लगभग पूरा किया.  शहर में सड़कों का जाल बिछाया गया है. हर गली आज पक्का है. हर घर पानी पहुँचे इसके लिए 37 बोरिंग का निर्माण किया गया है. सोशल डिस्टेंशिग के बीच कार्यक्रम साढ़े 11 बजे से शुरू होकर करीब 1 बजकर 30 मिनट तक चला. जिसमें करीब 100 कार्यकर्ता शामिल हुए. इस दौरान पार्टी के संकल्प पत्र को पढ़ा गया. 

पटनासिटी से रजनीश और नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News