बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेहद डरावना! स्कूल गयी दो छात्राएं रहस्यमयी तरीके से हुईं गायब, सुराग पाने में पुलिस विफल, परिजनों में रोष

बेहद डरावना! स्कूल गयी दो छात्राएं रहस्यमयी तरीके से हुईं गायब, सुराग पाने में पुलिस विफल, परिजनों में रोष

पटना- गर्दनीबाग थाना क्षेत्र से  रहस्यमय तरीके से दो स्कूली छात्राएं गायब हो गई हैं. गायब हुई दोनों लड़कियों का  कुछ पता नहीं चल सका है, वो कहां और किस हाल में है, इसको लेकर परिजन खासे चिंतित हैं. दोनों  छात्राओं का अपहरण हुआ है साजिश की शिकार हुईं हैं इसकी जांच पुलिस कर रही है.

23 दिसंबर को गर्दनीबाग थाना क्षेत्र से दो स्कूली छात्राएं अचानक गायब हो गई. ये स्कूल में पढ़ने गई. जब ये विद्यालय से घर नहीं पहुंचीं तो दोनों के परिजनों ने  पुलिस की शरण ली और मामला दर्ज कराया. परिजनों ने पुलिस को
एक लड़के के बारे में बताया. परिजनों का कहना है कि लड़का  दोनों लड़कियों को बहला फुसला कर अपने साथ ले गया. दोनो लापता छात्राओं की  उम्र 10 वर्ष और 14 वर्ष बताई जा रही है. पुलिस को अबतक लापता छात्राओं का  कोई सुराग नहीं मिल पाया है. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें बिहार में बच्चों के अपहरण और लापता होने  के मामले बढ़ रहे हैं. इस साल जनवरी से अगस्त के बीच 5,958 बच्चे गायब हुए हैं, इनमें से 5,117 लड़कियां हैं, पुलिस मुख्यालय के एडीजी जितेंद्र सिंह गंगवार एक माह पहले  बताया था कि गायब हुए 5,958 बच्चों में पुलिस ने 383 लड़कों और 2,416 लड़कियों को बरामद किया है. वहीं 3,145 बच्चे अब भी लापता हैं. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, लड़कियों के गायब होने के मामले में तेजी आई है और यह आंकड़ा काफी डरावना है.

एडीजी ने कहा कि पुलिस गुमशुदगी के कारणों की पड़ताल भी कर रही है. लापता बच्चों की दूसरे राज्यों में भी तलाश की जा रही है. एडीजी जितेंद्र सिंह गंगवार ने कहा कि ये बच्चे गुम हुए हैं या इनका अपहरण हुआ है. साथ ही बच्चों को बिहार से बाहर दूसरे राज्यों में तो नहीं बेचा जा रहा है, ऐसे तमाम सवालों के जवाब खोजे जा रहे हैं.    

Suggested News