उदयपुर की घटना को लेकर विहिप और बजरंग दल ने किया प्रदर्शन, हत्यारों को फांसी देने की मांग

उदयपुर की घटना को लेकर विहिप और बजरंग दल ने किया प्रदर्शन, हत्यारों को फांसी देने की मांग

AURANGABAD : राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या दो कट्टरपंथी समुदाय के सदस्यों के द्वारा दिनदहाड़े चाकू से तड़पा तड़पा कर गया था। जिसके खिलाफ में आज औरंगाबाद में विश्व हिंदू परिषद तथा बजरंग दल के सदस्यों के द्वारा शांतिपूर्ण तरीके से आक्रोश मार्च निकाला गया। यह मार्च गांधी मैदान से चलकर रमेश चौक पहुंची। जहां बजरंग दल के सदस्यों के द्वारा पुतला दहन किया गया। वही भारत सरकार से कन्हैया लाल के हत्यारे को तत्काल फांसी देने की मांग की गई है। 

वही बजरंग दल के सदस्य सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि जो चीज हम पहले सीरिया में सुनते थे कि कट्टरपंथी आतंकियों के द्वारा लोगों को सरेआम सड़क पर तड़पा तड़पा कर मारा जाता था। आज वही दृश्य भारत में भी देखने को मिल रहा है। जहां दिनदहाड़े खास समुदाय के लोगों के द्वारा तड़पा तड़पा कर हत्या कर दी गई। आखिर उसका इसमें क्या दोष था। इस घटना की निन्दा करते हुये उन्होंने भारत सरकार से यह मांग किया है कि अपने ही देश मे रहकर जो आतंकबाद की पैक्टरी चला रहे है। वैसे केंद्र को जांच कर त्वरित करवाई करते हुए बंद कर देना चाहिए। 

वही सुधीर कुमार ने जेएनयू यूनिवर्सिटी के छात्रों पर तंज कसते हुए कहा जेएनयू का डफली गैंग किसी आतंकवादी की समर्थन में देश को टुकड़े टुकड़े करने की बात करती है और आज उन लोगों के द्वारा एक भी आवाज इसके खिलाफ नहीं उठाया गया। इससे साफ साबित होता है की जेएनयू जैसे संस्था में भी आतंकियों का भरण पोषण होती है। इसलिए भारत सरकार को जेएनयू जैसे संस्थान को बंद कर देना चाहिए। ताकि देश में अमन चैन कायम रहे। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News