बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में आईपीएस अफसर के घर चोरी करने वाला शातिर बदमाश गिरफ्तार, गांजा बेचने वाला धराया

पटना में आईपीएस अफसर के घर चोरी करने वाला शातिर बदमाश गिरफ्तार, गांजा बेचने वाला धराया

पटना. आईपीएस अफ़सर के घर चोरी मामले में पटना पुलिस ने शाहरुख को गिरफ्तार किया है. पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के अशोक पथ स्थित इलाके के बंद मकान में बीते 15 फरवरी को चोरी हुई थी. इसमें मध्य प्रदेश में पदस्थापित आईपीएस अफ़सर के घर चोरों ने हाथ साफ किया था. अब पुलिस ने इस मामले फरार चल रहे आखिरी आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने अहम कामयाबी हासिल करते हुए इस घटना में शामिल फरार चल रहे आखिरी शातिर चोर को पटना के मजिस्ट्रेट कॉलोनी से गिरफ्तार किया है. कोतवाली डीएसपी नुरुल हक ने बताया है कि गिरफ्तार आरोपी शाहरुख पटना के कई थाना क्षेत्रों में चोरी की ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर फरार चल रहा था. इसकी तलाश राजीव नगर में हुए चोरी मामले में भी पुलिस को थी. पुलिस ने शाहरुख़ खान को गिरफ्तार किया है.

बताया जाता है कि चोरों ने राजीव नगर इलाके के अशोक पथ में 9 लाख कैश और 15 लाख के सोने के आभूषणों की चोरी की थी. चोरी के पैसे से चोरों ने एक बाइक की खरीदारी भी की थी जिसे पुलिस ने बरामद किया है. वहीं घटना के बाद घटना में शामिल 4 लोगों तीन गिरोह के सदस्य और एक आभूषण खरीदार सोनार की गिरफ्तारी की थी. वही  एक आरोपी युवक फरार चल रहा था जिसकी गिरफ्तारी मजिस्ट्रेट कॉलोनी से राजीव नगर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

मंगलवार को राजीव नगर की पुलिस ने दूसरी कामयाबी गंजे के साथ टेम्पो में घूम घूम कर गांजे की पुड़िया बेचने वाले को भी गिरफ्तार किया है इसके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है !


Suggested News