बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में आभूषण दुकानों में चोरी करती है शातिर महिला चोर... फर्राटेदार अंग्रेजी बोलकर जमाती है धौंस , फिर लाखों की चपत

पटना में आभूषण दुकानों में चोरी करती है शातिर महिला चोर... फर्राटेदार अंग्रेजी बोलकर जमाती है धौंस , फिर लाखों की चपत

पटना. राजधानी पटना में ज्वेलरी की खरीदारी के बहाने आभूषण चोरी करने वाली महिला का वीडियो उजागर हुआ है. ताजा मामला पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के ज्वेलरी शो रूम का है. यहां एक महिला ग्राहक बनकर  शो रूम में दाखिल हुई और घटना को अंजाम दिया. घटना 29 मार्च दोपहर ढाई बजे का बताया जा रहा है. चोरी की घटना के बारे में बताया गया कि सेल्स एज्यूक्युटिव पूजा सहाय उस वक्त काउंटर में मौजूद थी. इसी बीच एक टिप टॉप महिला सेल्स एज्यूक्युटिव पूजा सहाय के पास पहुँच सोने के चेन दिखाने की डिमांड की. सेल्स गर्ल ने चेन का पूरा एक डाई उसके सामने रख दिया. कुछ देर बाद बातों में उलझाने के बाद महिला ग्राहक बिना कुछ लिए वहाँ से निकल गई.

ज्वेलरी शो रूम के सेल्स गर्ल पूजा सहाय की माने तो उक्त महिला अच्छे लिबास और फर्राटेदार अंग्रेजी में बात कर रही थी. उसने अपना नाम आरती और मोबाईल नंबर दिया जो फर्जी निकला. दरअसल चोरी का पता तब चला जब रोजाना की तरह उस दिन शो रूम के स्टॉक को मिलाया जा रहा था जिसमे 39 ग्राम 940 मिली ग्राम का चेन कम मिला.

सीसीटीवी में दिखा महिला चोर का कारनामा :  स्टॉक में चेन नहीं मिलने पर शो रूम में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया जिसके बाद स्टाफ में हड़कंप मच गया. एक महिला चोर की करतूत सामने आई. फिलहाल इस मामले को लेकर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई गई है. वही सीसीटीवी कैमरे में चेहरे आने के बाद पुलिस महिला चोर की तलाश में जुटी है. कथित आरोपित महिला की तस्वीर भी वायरल है. 

पटना से अनिल की रिपोर्ट


Suggested News