5 मिनट में लाखों रुपए चुराकर फरार हुए शातिर चोर, बाइक की डिक्की में चोरी का सामान छोड़कर हुए फरार

5 मिनट में लाखों रुपए चुराकर फरार हुए शातिर चोर, बाइक की डिक्की में चोरी का सामान छोड़कर हुए फरार

नवादा. कोढ़ गिरोह के सदस्यों ने कथित रूप से बुधवार को नवादा के नगर थाना क्षेत्र के गढपर मोहल्ले में बाइक की डिक्की को मास्टर चाबी से खोलकर 1 लाख 92 हजार रुपया की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोर मास्टर चाबी डिक्की में ही छोड़ कर फरार हो गए. नगर थाना क्षेत्र के गंगोली गांव के रहने वाले बसु प्रसाद यादव का पुत्र अतीत कुमार के द्वारा नवादा की एसबीआई मेन ब्रांच से 1 लाख 92 हजार रुपया निकालकर अपनी घर की ओर जा रहा था। उसी दौरान गढ़पर मोहल्ले में गाड़ी लगा कर कुछ सामान लेने लगा। 

पीड़ित के अनुअर सामान लेकर वह 5 मिनट के अंदर ही लौट आया। युवक की नजर डिक्की पर पड़ी तो देखा कि डिक्की में एक चाबी लगा है। जैसे ही युवक अपने डिक्की को देखा तो डिक्की में रुपए और पासबुक व कई महत्वपूर्ण कागजात में नहीं है। जिसके बाद युवक की होश उड़ गया। तुरंत स्थानीय लोगों की मदद से युवक को शांत कराकर 112 आपातकालीन पुलिस सेवा को फोन कर बुलाया गया और फिर युवक ने अपनी पूरी जानकारी पुलिस को दी। 

युवक ने नगर थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. आवेदन में युवक ने कहा है कि एक मास्टर चाबी भी बरामद किया गया है जिसे भी पुलिस के हवाले सौंप दिया गया है। बता दे कि इन दिनों चोरी की घटना झपट्टा मार की घटना काफी बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को भी इसी जगह से 10 कदम दूरी पर दो लाख की झपट्टा मार गिरोह ने बैग लेकर फरार हो गए थे। जिसके बाद थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया गया था। 

थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने कहा है कि सीसीटीवी फुटेज की खंगालने की कोशिश की जा रही है. जल्द ही ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाएगी.


Find Us on Facebook

Trending News