बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में धान चोरी मामले के आरोपी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, आरोपियों पर 20 बोरा धान की चोरी का है आरोप

मुंगेर में धान चोरी मामले के आरोपी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, आरोपियों पर 20 बोरा धान की चोरी का है आरोप

 मुंगेर जिला में हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के रतैठा गांव निवासी राजेंद्र सिंह ने घर के दरवाजा के समीप रखे 20 बोरा धान की चोरी किए जाने को लेकर हवेली खड़गपुर थाना में आवेदन देकर चोरों पर उचित कार्रवाई की गुहार लगाया था। लेकिन थाना में दिए आवेदन के बाद अब एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे ग्रामीणों की मौजूदगी में चार युवक की धान चोरी के आरोप में जमकर पिटाई की जा रही है।

 हालांकि वायरल वीडियो की  न्यूज4नेशन पुष्टि नहीं करता  लेकिन जिस प्रकार चोरी के आरोप में तीन नाबालिग और एक बालिग़ की पिटाई की जा रही है उससे पिटाई करने वाले युवक पर सरेआम कानून को हाथ में लेने का मामला सामने आ रहा है। चोरी के आरोपी की पिटाई मामले को लेकर गांव से लेकर शहर तक खूब चर्चा है। पिटाई के साथ इन सभी को पूरे गांव में घुमाया गया।

 पीछे-पीछे सैंकड़ो ग्रामीण युवा और बच्चे चल रहे है। एक खाली जगह पर इन चारों की बारी-बारी से कुछ युवक के द्वारा लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की जाती है। पिटाई के क्रम में चोरी का आरोपी रहम की भीख मांग रहा है। लेकिन पिटाई करने वाला युवक अपने आप को कानून से ऊपर समझकर जमकर पिटाई करता दिख रहा है। अब लोगों के बीच यह सवाल भी उभर रहा है कि जब चोरी मामले को लेकर थाना में आवेदन देकर चोरों का नाम भी उजागर किया गया और खड़गपुर पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई गई। बावजूद इसके खुद कानून को हाथ में लेकर चोरी के आरोपी की जिस प्रकार मजमा लगाकर पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है वह खड़गपुर पुलिस को चुनौती दे रहा है। 

बता दे  कि बुधवार की देर रात रतैठा गांव निवासी किसान राजेंद्र सिंह के घर के दरवाजा के बाहर 35 बोरा धान में 20 बोरा धान की चोरी में गांव के साइलेंट कुमार, कल्लू, बिंता कुमार, छोटू कुमार, साजन कुमार पर आरोप लगाया गया। राजेंद्र सिंह ने आवेदन के माध्यम से खड़गपुर पुलिस से चोरों की गिरफ्तारी और उचित कार्रवाई की गुहार लगाई थी।


Suggested News