बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में हथियारों के जखीरे के साथ अपराधियों का वीडियो हुआ वायरल, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

बेगूसराय में हथियारों के जखीरे के साथ अपराधियों का वीडियो हुआ वायरल, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों के द्वारा हथियारों का प्रदर्शन करते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर खुद से डालकर पुलिस को खुली चुनौती भी दिया जा रहा है। वायरल वीडियो छौराही थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव का है। जहां मनीष जी यादव के नाम के फेसबुक आईडी से एक विडियो पोस्ट किया गया है। जिसमें दो युवक हथियार के जखीरे का प्रदर्शन कर रहा है। 

हथियार के इस प्रदर्शन का वीडियो वायरल हो रहा है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि दो युवक बिछावन पर बैठे हुए है और दो राइफल को हाथों में लेकर उसके साथ खिलवाड़ कर रहे है। जबकि दो राइफल बिछावन पर रखा हुआ है। इसके साथी एक देशी पिस्तौल बिछावन पर रखा हुआ है। 

वीडियो वायरल होने के बाद एसपी योगेंद्र कुमार ने संज्ञान लेते हुए मामले पर कार्रवाई करने का आदेश छौराही थाना पुलिस को दी है। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस विभाग के सोशल मीडिया टीम को एक वीडियो प्राप्त हुआ है जो छौराही थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव की बताई जा रही है।

उन्होंने कहा की छौराही थाना पुलिस को वीडियो में दिख रहे दोनों युवकों को हथियार के साथ गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है। बेगूसराय पुलिस लगातार इस तरह के वायरल वीडियो पर कार्रवाई की है और कई लोगों को गिरफ्तार कर हथियार भी बरामद किया है। इस मामले में भी पुलिस जल्द ही पूरे वीडियो की जांच कर आरोपी को गिरफ्तार करेगी।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News