बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या का वीडियो हुआ वायरल, जाँच में जुटी पुलिस

औरंगाबाद में तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या का वीडियो हुआ वायरल, जाँच में जुटी पुलिस

AURANGABAD : कल औरंगाबाद के नवीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड पर हुई गोली बारी तथा मार पीट मामले में कुल चार लोगो की मौत हो गई है। वही दो लोगो को गम्भीर अवस्था मे  गया मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। जहाँ आज दोनों घायल की हालत खतरे से बाहर बताया जा रहा है। यह घटना तब घटी थी। जब झारखण्ड के पलामू जिला के हैदरनगर थाना क्षेत्र के भाई विगहा गाँव से पांच साथी सासाराम शेरशाह की मकबरा घूमने कार से जा रहे थे। गाड़ी जैसे ही तेतरिया मोड़ पहुँची और सभी रुककर चाय पीने लगे।

इसी दौरान मुकेश चौहान जो मछली का कारोबार करता था और जिस जगह पर कार खड़ी थी वही वह अपना मछली का दुकान लगता था। उसने वहां से कार हटाने की बात कही। इसी बीच बात बढ़ गई। जिसमें एक कार सवार ने मुकेश पर पिस्टल से गोली चला दिया। जिसमें मुकेश तो बच गया। लेकिन वह गोली एक बाजार आये अधेड़ व्यक्ति को लग गई। जिसे हॉस्पिटल जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई। गोली चलते ही सैकड़ों की संख्या में बाजार आये ग्रामीण टूट पड़े और जमकर पिटाई शुरू कर दिया। इस मामले पर टेलीफोनिक जानकारी देते हुये सदर एसडीपीओ अमानुल्लाह खान ने बताया कि सभी कार पर सवार लोगो ग्रामीणों की पिटाई से बुरी तर जख्मी हो गये। जिसमे दो लोगो की मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी। जबकि एक कि मौत इलाज के दौरान हो गई। यह सभी मृतक तथा घायल लोग हैदरनगर थाना क्षेत्र के भइया विगहा गाँव के रहने वाले थे।

उन्होंने यह भी बताया कि कार सवार सभी 5 लोग अपराधी तबके के थे जो आये दिन छीनतई करते रहते थे। लेकिन अभी तक इन सभी ओर कोई प्राथमिकी दर्ज किसी भी थाना में नही हुई थी, जिसके कारण इन लोगो का कोई आपराधिक इतिहास नही था। वही इस घटना की जानकारी देते हुए आज पुलिस कप्तान स्वप्ना जी मेश्राम ने बताया की सभी मृतक की अंतिम परीक्षण कर शव परिजन को सौप दिया गया है।

उन्होंने यह भी बताया कि घटित घटनाओं में दो  प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कारवाई की जा रही है। वही FSLके टीम को साक्ष्य संकलन हेतु बुलाया गया है। वही उपरोक्त पूरे मामलों में दोषियों को चिन्हित किया जा रहा है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जायेगी। हालाँकि सदर एसडीपीओ आज भी घटना स्थल पर कैंप किये हुये है। घटना के त्वरित उद्भेदन हेतु प्रयास किया जा रहा है। वही इस घटना की लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमे कार पर सवार सभी लोगो को बेरहमी से पीटा जा रहा है। हद तो तब हो गई जब आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा दो लोगो की मृत शव को घसीटते हुये रोड पर ले जा रहे थे। अबतो यह देखना लाजमी होगा कि औरंगाबाद पुलिस की हाथ इस घटना के अंजाम देने वाले के गिरेवान  तक पहुचती है या फिर निरीह ग्रामीण ही पुलिस के करवाई में पिसते है यह तो आने वाला वक़्त ही बतायेगा। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News