बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में प्राइवेट आदमी को रखकर थाना चलाने का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल, एएसपी ने दिए जांच के आदेश

मोतिहारी में प्राइवेट आदमी को रखकर थाना चलाने का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल, एएसपी ने दिए जांच के आदेश

MOTIHARI : मोतिहारी में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में चकिया थाना में तीन प्राइवेट कर्मी द्वारा थाने के सिरिस्ता का संचालन किया जा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी हो रहा है। लोग यह कहते नही थक रहे कि पुलिस विभाग के वरीय अधिकारी के निर्देश का भी धज्जियां उड़ाया जा रहा है। थाने में प्राइवेट आदमी को नही रखना है उसके बाद भी थाना में तीन प्राइवेट आदमी रखना कहा से जायज है। लोग यह भी कहते नही थक रहे कि थाने का संचालन ही प्राइवेट आदमी करता है। वायरल वीडियो पर तरह तरह की चर्चा हो रही है। वीडियो वायरल होने के बाद सहायक पुलिस उपाधीक्षक ने चकिया डीएसपी को जांच का निर्देश दिया है। जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। वही सूत्रों की माने तो जिला के कुछ थाना को छोड़ दिया जाय तो अधिकांश थाना का संचालन थानेदार का प्राइवेट आदमी ही करता है।

वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज़4नेशन नही करता है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो चकिया थाना का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि तस्वीरों में चकिया थाना के कुर्सी पर बैठा यह शख्स कोई पुलिस नही है। काला हाफ जैकेट में थाना के कामों का निपटारा करता इस सख्स का नाम चंचल कुशवाहा बताया जाता है। साहब की तरह थाना की कुर्सी पर बैठकर फाइल देख रहा यह कोई अकेला अवैध व्यक्ति नही है बल्कि दूसरी तस्वीर देखिए काला फूल स्वेटर में कंप्यूटर पर बैठा शख्स का नाम प्रसुन्न बताया जा रहा है जो थाना के कम्प्यूटर में गोपनीय कामो का निपटारा कर रहे है और उजला टोपी पहना तीसरा सख्स सुमित कुमार बताया जा रहा है जो थाना के आधिकारिक वॉट्सएप्प ग्रुप में थाना के दारोगा को निर्देश भी देता है। 

इतना ही नही थानाध्यक्ष का पासवर्ड लेकर कंप्यूटर का संचालन करता है। हद तो यह भी है थाना में जप्त लाल स्कूटी से घूमता भी है। तीनो की कारगुजारी चकिया थाना के सीसीटीवी में कैद है। सूत्रों के अनुसार यह वीडियो थाना के किसी पुलिस कर्मी द्वारा बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है। 

सदर डीएसपी सह सहायक पुलिस अधीक्षक श्री राज ने बताया कि सोशल मीडिया पर चकिया थाना में तीन व्यक्तियों के कार्य संचालन की खबर चल रही थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए चकिया डीएसपी को जांच का निर्देश दिया गया है। जांच रिपोर्ट मिलने पर कार्रवाई किया जाएगा। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News